26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़़ : मोबाइल पर बाढ़ एसडीएम को धमकी

बाढ़़ : बाढ़ के अनुमंडल दंडाधिकारी सज्जन राजशेखर को अज्ञात कॉलर ने मोबाइल पर धमकाया है. इस मामले में बाढ़ थाने में मोबाइल धारक कॉलर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. अनुमंडल दंडाधिकारी सज्जन राजशेखर ने शुक्रवार को बताया कि उमानाथ घाट पर किशोर के डूब जाने के बाद शव की बरामदगी नहीं हुई […]

बाढ़़ : बाढ़ के अनुमंडल दंडाधिकारी सज्जन राजशेखर को अज्ञात कॉलर ने मोबाइल पर धमकाया है. इस मामले में बाढ़ थाने में मोबाइल धारक कॉलर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
अनुमंडल दंडाधिकारी सज्जन राजशेखर ने शुक्रवार को बताया कि उमानाथ घाट पर किशोर के डूब जाने के बाद शव की बरामदगी नहीं हुई थी. इस मामले को लेकर उन्होंने विशेष टीम पटना से बुलाने का प्रयास किया था. इसी दौरान कुछ लोगों ने उनके दफ्तर में आकर शोरगुल मचाना शुरू किया, तो उन्होंने परिसर से बाहर जाने के लिए कहा था .
बाद में उनके मोबाइल फोन पर अज्ञात कॉलर ने कॉल कर धमकाया . अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए सड़क जाम एवं हंगामा करने की धमकी दी. इस मामले को लेकर बाढ़ थाने में उनके द्वारा लिखित तहरीर दी गयी है.
वहीं, दूसरी तरफ बाढ़ के थानाध्यक्ष अबरार अहमद खान ने बताया कि अनुमंडल दंडाधिकारी के आवेदन पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर धमकाने के आरोप में मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. नंबर की जांच करायी जा रही है. कॉलर की शिनाख्त होने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें