27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगौल : यात्रियों को ठगने वाले दो शातिर गिरफ्तार

खगौल : गुरुवार को दानापुर स्टेशन पर यात्रियों को झांसा देकर ठगी करने वाले हाई प्रोफाइल गिरोह का रेल पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. रेल पुलिस ने इस गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. देवीपुर देवघर निवासी यात्री विनीत यादव ने रेल थाने में लिखित शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि मैं […]

खगौल : गुरुवार को दानापुर स्टेशन पर यात्रियों को झांसा देकर ठगी करने वाले हाई प्रोफाइल गिरोह का रेल पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. रेल पुलिस ने इस गिरोह के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
देवीपुर देवघर निवासी यात्री विनीत यादव ने रेल थाने में लिखित शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि मैं लोकमान्य एक्सप्रेस से भाई के इलाज के लिए पैसा लेकर आ रहा था. जब दानापुर स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो दो अज्ञात आदमी आये और बोले कि बैग दिखाओ मैं बोला की आप कौन हो तो वह दोनों अपने आप को अधिकारी बताते हुए मेरा बैग खोल कर देखने लगे और मुझे झांसा देकर बैग बदल कर जाने लगे.
मैंने उनका पीछा किया और शोर मचाया तो ड्यूटी पर तैनात पुलिस को आते देख दोनों भागने लगे. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. आरोपितों के पास से 27 हजार रुपये व मोबाइल बरामद किया गया. बदमाशों में नौसा फुलवारी निवासी मदर आलम का पुत्र अनवर आलम एवं फुलवारी निवासी स्व शिव गुप्ता का पुत्र अजय कुमार गुप्ता शामिल हैं.
थानाध्यक्ष ने बताया कि यात्रियों को झांसा देकर ठगी करने वाले दो शातिर बदमाशों को पकड़ा गया है, इनके पास से नकद व मोबाइल बरामद किया गया है. मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें