29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साइंस कॉलेज में लहरिया कट बाइकर ने छात्रा को मारी टक्कर, हालत गंभीर

बॉटनी विभाग की छात्रा पीएमसीएच में एडमिट सिर में गंभीर चोट पटना : साइंस कॉलेज कैंपस में लहरिया कट बाइकर छात्रों ने एक छात्रा अदिति को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना जबर्दस्त था कि लड़की दूर जाकर गिरी और बेहोश हो गयी. छात्रा देर शाम तक बेहोश थी़ लेकिन, डॉक्टरों ने उसे खतरे से […]

बॉटनी विभाग की छात्रा पीएमसीएच में एडमिट सिर में गंभीर चोट

पटना : साइंस कॉलेज कैंपस में लहरिया कट बाइकर छात्रों ने एक छात्रा अदिति को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना जबर्दस्त था कि लड़की दूर जाकर गिरी और बेहोश हो गयी. छात्रा देर शाम तक बेहोश थी़ लेकिन, डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया है. उसके सिर में गंभीर चोट लगी है. उक्त छात्रा सहेली के साथ जा रही थी और मछुआ टोली की रहने वाली है. वह अपने विभाग से पढ़ कर आ रही थी तो कुछ छात्रों ने टारगेट करके उसे टक्कर मारी. घटना के बाद वहां कैंपस में अफरा-तफरी मच गयी. वहां छात्र-छात्राओं की भीड़ जुट गयी. कुछ छात्रों ने छात्रा को पहले वहीं पास के अरविंद हॉस्पिटल इमरजेंसी में ले गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया. पीएमसीएच के इमरजेंसी इंचार्ज डॉ अभिजीत सिंह ने बताया कि दुर्घटना के बाद छात्रा को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है. जहां अल्ट्रा साउंड और सिटी स्कैन व ब्लड जांच किया गया है.
घटना का कारण स्पष्ट नहीं
कैंपस में लहरिया कट बाइकर की इंट्री बंद होने के बाद भी उत्पात
छेड़खानी या दिखावे के लिए बाइकर लगाते
हैं चक्कर
घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है क्योंकि छात्रा बेहोश है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जिन लड़कों ने टक्कर मारी है उन्होंने जानबूझ कर उसे निशाना बनाकर मारा है. छात्रा को देखने के लिए बॉटनी के शिक्षक श्रीराम पद्मदेव भी अस्पताल में पहुंचे. अदिति के पिता योगेंद्र प्रसाद पीएमसीएच में कर्मचारी हैं. उन्होंने घटना की जांच व सीसीटीवी से फुटेज देखने की मांग की है. इस संबंध में पुलिस के पास कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. वहीं पीयू चौकी को भी इसकी कोई जानकारी नहीं है. पुलिस ने घटना के प्रति अनभिज्ञता जाहिर की है. टीओपी इंचार्ज आरके यादव ने कहा कि लहरिया कट बाइकर की कैंपस में इंट्री बंद है लेकिन फिर कुछ छात्र इस तरह से करते हैं. ऐसे छात्रों को रोकने के लिए बीच बीच में अभियान चलाया जाता है.
लेकिन छात्र आदत से बाज नहीं आते. घटना एक्सीडेंटल है या जानबूझ कर टारगेट करके किया गया है यह तभी पता चल सकता है जब इस संबंध में कोई मामला दर्ज किया जाये. जैसे ही मामला दर्ज होगा पुलिस कार्रवाई जरूर करेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें