34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मोकामा : तीन छात्राएं डूबीं दो की गयी जान

मोकामा : घोसवरी थाने के त्रिमुहान में मुहाने नदी में डूबने से दो छात्राओं की जान चली गयी, जबकि एक को बचा लिया गया. यह हादसा मंगलवार की सुबह हुआ. मृतकों में प्रीति कुमारी (15) पिता मनोज राम और गुड़िया कुमारी (14) पिता स्व कान्हा राम शामिल हैं. हादसे में चांदनी कुमारी (12) पिता मिलन […]

मोकामा : घोसवरी थाने के त्रिमुहान में मुहाने नदी में डूबने से दो छात्राओं की जान चली गयी, जबकि एक को बचा लिया गया. यह हादसा मंगलवार की सुबह हुआ.
मृतकों में प्रीति कुमारी (15) पिता मनोज राम और गुड़िया कुमारी (14) पिता स्व कान्हा राम शामिल हैं. हादसे में चांदनी कुमारी (12) पिता मिलन राम को बचा लिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों छात्राएं सोमवारी व्रत तोड़ने से पहले स्नान व पूजा-पाठ के लिए मुहाने तट पर गयी थीं. यहां स्नान के दौरान गुड़िया डूबने लगी.
उसे बचाने के लिए बारी-बारी से दो अन्य सहेलियों ने भी नदी में छलांग लगा दी. इधर, छात्राओं के चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घाट की ओर दौड़े. तब तक दो सहेलियां गहरे पानी में समा गयीं. वहां मौजूद युवक ने नदी में कूद कर चांदनी को बचा लिया. हादसे की सूचना थोड़ी ही देर में पूरे गांव में फैल गयी.
ग्रामीण दौड़ते-भागते मुहाने तट पर पहुंचे. नाविक व गोताखोरों ने शवों की तलाश शुरू की. तकरीबन डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दोनों छात्राओं के शवों को बाहर निकाला गया. मौके पर मौजूद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पंचायत के मुखिया दामोदर राम ने मृतकों के आश्रितों को तीन-तीन हजार की राशि दी.
अंचलाधिकारी ने उपयुक्त मुआवजा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. ग्रामीणों ने बताया कि प्रीति पांचवीं, जबकि गुड़िया चौथी क्लास की छात्रा थी. दोनों उत्क्रमित मध्य विद्यालय, त्रिमुहान में पढ़ती थीं. चांदनी उत्क्रमित मध्य विद्यालय, त्रिमुहान में चौथी क्लास की छात्रा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें