37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : 46% ने नहीं दी दारोगा बहाली की मुख्य परीक्षा

प्रारंभिक परीक्षा पास कर चुके 29,359 अभ्यर्थियों को शामिल होना था, पटना में ही बनाये गये थे 44 केंद्र पटना : बिहार पुलिस के दाराेगा के 1717 पदों के लिये रविवार को पटना के 44 केंद्रों पर मुख्य लिखित परीक्षा शांति के साथ संपन्न हो गयी. परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गयी थी. जिला […]

प्रारंभिक परीक्षा पास कर चुके 29,359 अभ्यर्थियों को शामिल होना था, पटना में ही बनाये गये थे 44 केंद्र
पटना : बिहार पुलिस के दाराेगा के 1717 पदों के लिये रविवार को पटना के 44 केंद्रों पर मुख्य लिखित परीक्षा शांति के साथ संपन्न हो गयी. परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गयी थी. जिला प्रशासन से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार परीक्षा में करीब 54 प्रतिशत अभ्यर्थी ही बैठे.
बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग के ओएसडी अशोक प्रसाद ने बताया परीक्षा में 29 हजार, 359 अभ्यर्थियों को बैठना था. परीक्षा में किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. पूरी शुचिता -सुरक्षा और पारदर्शिता के साथ यह पूरी हो गयी. किस केंद्र पर कितने अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे आदि ब्योरा परीक्षा केंद्र से आयोग को अभी नहीं मिला है.
आयोग और जिला प्रशासन की ओर से कड़े इंतजाम किये गये थे. प्रत्येक केंद्र पर मजिस्ट्रेट, पुलिस पदाधिकारी और सुरक्षा बल तैनात किया गया था. परीक्षा केंद्र के अंदर परीक्षार्थी मोबाइल या किसी भी तरह की डिवाइस आदि नहीं ले जा सके इसके लिये प्रवेश द्वार पर सघनता से तलाशी ली गयी थी. परीक्षा केंद्रों पर वीडियो और फोटोग्राफी भी करायी गयी. जिला पदाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि परीक्षा शांति के साथ पूरी हो गयी. कहीं से भी किसी भी तरह की गड़बड़ी की शिकायत नहीं मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें