36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : एमसीए सेकेंड लिस्ट की छात्राएं आज लेंगी नामांकन

पटना : पटना वीमेंस कॉलेज में एमसीए में एडमिशन लेने के लिए छात्राओं की दूसरी सूची जारी कर दी गयी है. चयनित छात्राओं को 23 जुलाई को सुबह 9.30 बजे कॉलेज में आकर अपना एडमिशन लेना होगा. एडमिशन के लिए कुल 12 छात्राओं का चयन किया गया है. एडमिशन लेते वक्त छात्राओं को कॉलेज की […]

पटना : पटना वीमेंस कॉलेज में एमसीए में एडमिशन लेने के लिए छात्राओं की दूसरी सूची जारी कर दी गयी है. चयनित छात्राओं को 23 जुलाई को सुबह 9.30 बजे कॉलेज में आकर अपना एडमिशन लेना होगा. एडमिशन के लिए कुल 12 छात्राओं का चयन किया गया है.
एडमिशन लेते वक्त छात्राओं को कॉलेज की ओर से जारी किये गये दिशा-निर्देश को मानना होगा. सभी छात्राओं को अभिभावकों के साथ आना अनिवार्य होगा. छात्राएं ओरिजनल मार्क्सशीट, सीएलसी और कैरेक्टर सर्टिफिकेट लेकर आना होगा. दो ब्लैक एंड व्हाइट पासपोर्ट साइज फोटो और 3 स्टैंप साइज कलर फोटोग्राफ लाना होगा. कास्ट सर्टिफिकेट जिसमें सीओ, एसडीओ या डीएम द्वारा साइन किया होना चाहिए.
एडमिशन लेते हुए छात्राओं को अपना आईडेन्टिटी फॉर्म भरना होगा. दो सेट ड्रेस के लिए छात्राओं को 1350 रुपये देने होंगे. छात्राओं को दिये गये समय पर ही अपना एडमिशन लेना होगा. अगर छात्राएं दिये गये समय पर नहीं आती है, तो उसकी सीट रद्द कर दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें