29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका को गोली मारने वाला नेपाल फरार

पटना : अगमकुआं इलाके में मां-बेटी पर हमला करने के मामले में पुलिस ने पाटलिपुत्रा और दीघा के बीच से गौरव कुमार उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपित संजीव फरार है. गौरव ने पूछताछ में बताया है कि संजीव गोली मारने के बाद नेपाल भाग गया है. दरअसल बीते शुक्रवार को […]

पटना : अगमकुआं इलाके में मां-बेटी पर हमला करने के मामले में पुलिस ने पाटलिपुत्रा और दीघा के बीच से गौरव कुमार उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपित संजीव फरार है. गौरव ने पूछताछ में बताया है कि संजीव गोली मारने के बाद नेपाल भाग गया है.
दरअसल बीते शुक्रवार को अनीता देवी और उनकी बेटी रिया को गोली मारने के बाद संजीव घर के बाहर खड़े अपने दोस्त गौरव व बाइक को छोड़कर पैदल ही भाग निकला था. बाद में गौरव ने जब उसे कॉल किया तो संजीव ने नेपाल चलने की बात कही. लेकिन गौरव उसके साथ नहीं गया. वो पटना में ही छुपकर रह रहा था. जैसे ही पुलिस को उसके ठिकाने का पता चला, छापेमारी कर गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया.
कहीं मां को मार न दे संजीव, इस डर से बात करती थी रिया : गौरव ने पुलिस की पूछताछ में अपने दोस्त संजीव की सारी हरकतों की जानकारी दी है. उसने बताया कि कैसे संजीव रिया के प्यार में पागल हो गया था. उस पर जबरन शादी करने का भूत सवार था. वह जबरन रिया से बात करना चाहता था, लेकिन रिया उससे बात नहीं करना चाहती थी.
संजीव के कारण कुछ दिनों पहले रिया और उसकी मां अनीता के बीच में झगड़ा हुआ था. गौरव ने बताया कि रिया और संजीव की बातें पहले होती थी, लेकिन बाद में रिया ने उससे बात करना बंद कर दिया था. इसके बाद से संजीव उसे धमकी देने लगा. बात नहीं करने पर उसकी मां को गोली मार देने की धमकी दी थी. बार-बार धमकी देने के कारण ही रिया डर कर उससे बात करती थी.
मंटू की बाइक से रिया के घर पहुंचे थे संजीव और गौरव : रिया और उसकी मां को डराने-धमकाने के लिए संजीव कई महीने से अपने पास पिस्टल रख रहा था. पिस्टल उसे कहां से मिली, इस बात का अब तक पता नहीं चल सका है. पटना पुलिस संजीव को पकड़ने के साथ ही उस पिस्टल को भी बरामद करने में जुटी है जिससे अनीता देवी और रिया को गोली मारी गयी थी.
फिलहाल दोनों मां-बेटी की हालत खतरे से बाहर है. पूछताछ में पता चला है कि वारदात में जिस बाइक का इस्तेमाल किया गया था, वह बाइक न तो गौरव की है और न ही संजीव की. बाइक किसी मंटू नाम के युवक की है. मंटू ने अपनी बाइक गिरवी रख संजीव से 40 हजार रुपये ले रखे हैं. पिछले कुछ दिनों से बाइक का इस्तेमाल संजीव और गौरव कर रहे थे.
बिजनेस मैन बाप का बिगड़ैल बेटा है संजीव
संजीव का फैमिली बैकग्राउंड बहुत अच्छा है. पिता राजकुमार सिंह सेलिब्रेशन प्वाइंट नाम से पटना में बैंक्वेट हॉल चलाते हैं. भाई भी बिजनेसमैन है, लेकिन संजीव खुद सिरफिरा है. यह क्रिकेट मैचों में सट्टेबाजी का काम करता था. गौरव का कहना है कि उसे ये नहीं पता था कि उसका दोस्त गोली मारने वाला है. संजीव ने सिर्फ इतना ही कहा था कि रिया के घर चलना है. घर पहुंचने पर गौरव को नीचे खड़ा कर वह खुद ऊपर चला गया था. पहले बहसबाजी की ​और फिर बाद में गोली मार दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें