27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी ने दी जान, पति गिरफ्तार

पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के राजकीय पॉलिटेक्निक के समीप भद्र घाट के पास शनिवार की सुबह फंदे से झूल कर महिला ने जान दे दी. मृतका की मां द्वारा दर्ज कराये गये मामले में पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि महिला की हत्या हुई […]

पटना सिटी : आलमगंज थाना क्षेत्र के राजकीय पॉलिटेक्निक के समीप भद्र घाट के पास शनिवार की सुबह फंदे से झूल कर महिला ने जान दे दी. मृतका की मां द्वारा दर्ज कराये गये मामले में पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि महिला की हत्या हुई या आत्महत्या की है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा.
मृतका की मां के बयान पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार किया गया है. घटना के संबंध में चौक थाना क्षेत्र में तैयब राज की मस्जिद मुहल्ला निवासी अकीला बेगम ने बताया कि उचित दान-दहेज देकर 23 वर्षीया बेटी फरहज जबीं उर्फ बॉबी की शादी चार साल पहले मो फिरोज के साथ की थी. शादी के बाद से पति दो लाख रुपये के लिए बेटी को मारपीट कर प्रताड़ित करता था.
दूसरी शादी कर लेने की धमकी देता था. मां ने बताया कि दामाद को शादी के बाद भी आर्थिक मदद की. बेटी सुख से रहे, इसके लिए समझौता किया, लेकिन शुक्रवार की रात को बेटी बॉबी की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. इसके बाद लाश को फंदा से लटका कर आत्महत्या का रूप दे रहा है. मां ने बताया कि बीती रात लगभग 11 बजे बेटी के मोबाइल पर फोन किया तो नहीं बात हुई, फिर दामाद फिरोज को फोन किया, तो उसने फोन काट दिया.
इसके बाद उसके भतीजे से फोन कर जानकारी ली, तो बेटी के मरने की सूचना उससे मिली. बेटी की मौत की खबर रात को ही लगभग साढ़े 12 बजे मिल गयी थी. परिजनों ने बताया कि फिरोज फर्नीचर बनाने का काम करता है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश काे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर, आरोपित पति का कहना पत्नी ने फंदे से झूल कर जान दी है. ससुरालवालों ने फंसाया जा रहा है.
समर्पित होकर कार्य करने की ली शपथ
पटना सिटी. नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के नर्सिंग स्कूल में शनिवार को कैपिंग समारोह का आयोजन किया गया. इसमें सत्र 2017-18 की 66 नर्सिंग छात्राओं को समर्पित होकर लगन व ईमानदारी से कार्य करने की शपथ दिलायी गयी. मुख्य अतिथि के तौर पर अस्पताल के अधीक्षक डॉ चंद्रशेखर व उपाधीक्षक डॉ गोपाल कृष्ण ने नर्सिंग छात्रओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे ईमानदारी से कर्तव्य का पालन करते हुए मरीजों की सेवा करें. अध्यक्षता प्राचार्या गीता साह ने की. आयोजन में सरस्वती देवी, सावित्री अग्रहरि, आरस आलम समेत अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें