28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बख्तियारपुर दियारा में करेंट से दो की गयी जान

बख्तियारपुर/ मोकामा : बख्तियारपुर प्रखंड के काला दियारा में करेंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी. यह हादसा शनिवार की रात्रि तकरीबन आठ बजे घटी. मृतकों में ट्रैक्टरचालक चंदन कुमार, (25 वर्ष,काला दियारा ) और बिजली मिस्त्री दारोगा राय (26 वर्ष,बाढ़ के सकसोहरा निवासी) शामिल हैं. सालिमपुर थाने की पुलिस […]

बख्तियारपुर/ मोकामा : बख्तियारपुर प्रखंड के काला दियारा में करेंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी. यह हादसा शनिवार की रात्रि तकरीबन आठ बजे घटी. मृतकों में ट्रैक्टरचालक चंदन कुमार, (25 वर्ष,काला दियारा ) और बिजली मिस्त्री दारोगा राय (26 वर्ष,बाढ़ के सकसोहरा निवासी) शामिल हैं.
सालिमपुर थाने की पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि काला दियारा में बिजली का तार बिछाने का काम अंतिम चरण में था. शनिवार को बिजली आपूर्ति शुरू करने के लिए तीव्र गति से काम चल रहा था. इस दौरान पोल पर चढ़कर चालक व मिस्त्री जंपर जोड़ने का काम करने लगे. अंधेरे की वजह से उसके साथियों को विद्युत पोल पर चढ़े युवकों पर नजर नहीं पड़ सकी. वहीं विद्युत आपूर्ति चालू कर दी गयी. इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गयी. इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.
गांव में पहली बार बिजली पहुंचने को लेकर लोग काफी उत्साहित थे. बख्तियारपुर विधायक ने मृतकों के आश्रितों के लिए मुआवजे की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें