36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुष्कर्म के बाद 10 घंटे तक कमरे में युवती को रखा बंद

आरोिपत महिला गिरफ्तार, मनचले फरार बाढ़. बाढ़ के दयाचक नया टोला में बुधवार की रात को दो मनचलों ने युवती को झांसा देकर कमरे में बुलाकर रेप किया. इसके बाद मारपीट भी की. घटना को अंजाम देने के बाद दुस्साहस दिखाते हुए 10 घंटे तक कमरे में पीड़िता को बंद रखा. गुरुवार की दोपहर को […]

आरोिपत महिला गिरफ्तार, मनचले फरार
बाढ़. बाढ़ के दयाचक नया टोला में बुधवार की रात को दो मनचलों ने युवती को झांसा देकर कमरे में बुलाकर रेप किया. इसके बाद मारपीट भी की. घटना को अंजाम देने के बाद दुस्साहस दिखाते हुए 10 घंटे तक कमरे में पीड़िता को बंद रखा. गुरुवार की दोपहर को परिजनों ने युवती को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया. पीड़िता के अनुसार पड़ोसी कमला दास के मकान में किराये पर रहने वाले घोसवरी थाने के जागीर टोला तारतर निवासी मनी यादव और शत्रुघ्न यादव के कमरे में जान -पहचान की एक महिला ने बुधवार की रात को 12 बजे सामान देने के बहाने उसे ले जाकर छोड़ दिया.
महिला के कमरे से निकलने के बाद दोनों मनचलों ने उसे अपने कब्जे में लेकर मारपीट शुरू की और दरवाजा बंद करने के बाद रेप की घटना को अंजाम दिया. दोनों ने पीड़िता को जान मारने की धमकी दी, जिससे वह दहशत में थी. गुरुवार को 11 बजे दिन में पीड़िता को मनचलों ने मुक्त किया.
इसके बाद घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों को हुई. पीड़िता को उसके भाई ने इलाज के लिए बाढ़ के अनुमंडल अस्पताल लाया. इसके बाद बाढ़ थाने की पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद उसकी मेडिकल जांच अस्पताल में करायी. जांच के लिए तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम बनायी गयी है.फिलहाल जांच प्रतिवेदन पुलिस को नहीं मिला है.
इस मामले में पुलिस ने आरोपित मनी यादव और शत्रुघ्न यादव सहित एक महिला को नामजद किया है. थानाध्यक्ष मनोज सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है.
वहीं, परिजनों का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपित पीड़िता को केस वापस करने के लिए धमका रहे हैं. आरोपित महिला बाढ़ शहर के एक मॉल में कर्मचारी है. महिला के अनुसार उसे फंसाया गया है. उसका इस मामले से कोई लेना- देना नहीं है. बहरहाल पुलिस ने दोनों मनचलों को दबोचने के लिए टीम गठित की है. दोनों आरोपित कमरा छोड़कर फरार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें