34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फतुहा : पुलिसवालों को खदेड़ कर पीटा

फतुहा : डीएम के आदेश से ओवर लोड नावों पर कार्रवाई करने पर मंगलवार को नाविक भड़क गये. आक्रोशित नाविकों ने कच्ची दरगाह के पास नावों का परिचालन बंद कर दियारा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों के साथ आगजनी कर फतुहा-पटना पुरानी सड़क को जाम कर दिया. जाम हटाने गयी नदी थाने की पुलिस को लोगों […]

फतुहा : डीएम के आदेश से ओवर लोड नावों पर कार्रवाई करने पर मंगलवार को नाविक भड़क गये. आक्रोशित नाविकों ने कच्ची दरगाह के पास नावों का परिचालन बंद कर दियारा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों के साथ आगजनी कर फतुहा-पटना पुरानी सड़क को जाम कर दिया. जाम हटाने गयी नदी थाने की पुलिस को लोगों ने खदेड़-खदेड़ कर पीटा और गाड़ी के शीशे फोड़ दिये, जिससे अफरा-तफरी मची गयी. गंगा घाटों पर सुबह से ही परिचालन बंद होने से सैकड़ों की संख्या में दियारा वासी घाटों पर जमा रहे.
घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ पटना सिटी राजेश रोशन, डीएसपी सुनील कुमार के साथ फतुहा, दनियावां, दीदारगंज, नदी थाना व खुसरूपुर थाने की पुलिस ने पहुंच कर लोगों को समझा कर जाम हटवाया और नाविकों को नाव परिचालन चालू करने को कहा. प्रशासन ने नाविकों से 22 जुलाई तक नावों का रजिस्ट्रेशन करा लेने को भी कहा. वहीं, नाविकों को चेतावनी दी गयी कि क्षमता से अधिक लोडिंग करने पर नावों को जब्त कर लिया जायेगा.
विदित हो की डीएम के निर्देश पर एसडीओ पटना सिटी राजेश रोशन ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए कच्ची दरगाह और पक्की दरगाह से बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे चार ओवर लोड नावों के साथ सात नाविकों को गिरफ्तार किया था. इधर, सोमवार को पकड़े गये सभी नाविकों को नदी थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया. इसकी जानकारी नदी थानाध्यक्ष नागेंद्र पाल ने दी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें