25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक-पिकअप की टक्कर में चालक की मौत

मनेर/बिहटा : बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में कन्हौली, सरमेरा पथ के समीप पिकअप और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गयी जिसमें मौके पर ही पिकअप चालक सह मालिक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान बिहटा के पैनाल निवासी पूर्व मुखिया स्व पारसनाथ मस्ताना के 32 वर्षीय पुत्र शशिकांत कुमार उर्फ पुचू के रूप में की […]

मनेर/बिहटा : बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में कन्हौली, सरमेरा पथ के समीप पिकअप और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गयी जिसमें मौके पर ही पिकअप चालक सह मालिक की मौत हो गयी.

मृतक की पहचान बिहटा के पैनाल निवासी पूर्व मुखिया स्व पारसनाथ मस्ताना के 32 वर्षीय पुत्र शशिकांत कुमार उर्फ पुचू के रूप में की गयी. वहीं ट्रक चालक मौके का फायदा उठा कर ट्रक को छोड़ कर फरार हो गया. घटना की सूचना पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर बिहटा थाना प्रभारी, सीओ आदि ने पहुंच कर मृतक के परिजनों को हर संभव मदद करने की आश्वासन देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज यातायात को सुचारु करवाया.

बताया जाता है कि मृतक बिहटा से अपने पिकअप वैन पर खाद लादकर पैनाल लौट रहा था तभी रास्ते में सरमेरा पथ के समीप विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार धक्का मार दिया. दुर्घटना में पिकअप चालक की मौत हो गयी. बताया जाता है कि मृतक की शादी 15वर्ष पूर्व भोजपुर चिल्होस निवासी रामाधार सिंह की पुत्री प्रतिमा देवी के साथ हुई थी. मृतक के दो बेटे 14 वर्षीय शिवम और 12 वर्षीय सन्नी हैं. मृतक दो भाई था. छोटे भाई की भी तीन वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में अपने गांव के समीप ही मौत हो गयी थी. छोटा भाई को भी दो बच्चे हैं. सभी का पालन पोषण मृतक शशिकांत ही कर रहे थे.

परिजनों ने आक्रोशित होकर बिहटा खगौल मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा करते हुए मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा की मांग कर रहे थे. वहीं मौके पर बिहटा और नेउरा पुलिस ने पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाते हुए ट्रक को जब्त कर जाम हटाया. बिहटा पुलिस फरार ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें