33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दानापुर : जमीन विवाद में युवक की हत्या

दानापुर : जमीन विवाद को लेकर सिलाई दुकानदार को कुछ लोगों ने रविवार को शाम में पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था. सोमवार की देर रात इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गयी. उसकी मौत की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों व मोहल्लों के लोगों आक्रोशित हो गये . मंगलवार को आक्रोशित […]

दानापुर : जमीन विवाद को लेकर सिलाई दुकानदार को कुछ लोगों ने रविवार को शाम में पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था. सोमवार की देर रात इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गयी. उसकी मौत की खबर मिलते ही मृतक के परिजनों व मोहल्लों के लोगों आक्रोशित हो गये . मंगलवार को आक्रोशित लोगों ने शव को तकियापर मुहल्ले में बीच सड़क पर रख कर दानापुर -गांधी मैदान मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.
जाम के दोपहर तीन बजे से शाम पांच बजे तक रहा. जाम की सूचना पाकर एसडीओ, एएसपी, दानापुर, शाहपुर व रूपसपुर पुलिस पहुंची. सड़क जाम हटाने तथा आक्रोशित लोगों को शांत कराने के लिए एसडीओ अमिताभ कुमार, एएसपी मनोज कुमार तिवारी व दानापुर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह काफी देर तक मशक्कत करते रहे. बाद में एसडीओ व एएसपी के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया गया.
बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड निवासी मो मुमताज उर्फ गोलू के 40 वर्षीय पुत्र सिलाई दुकानदार मो मुस्तफा रविवार को शाम में बारिक मैदान टहलने गया था. इसी दौरान सांईं मंदिर के समीप मो मुस्तफा को जमीन विवाद को लेकर मुहल्ले के ही राम बाबू सिंह, बिंदेश्वर सिंह, सोनू, मोनू , पिंटू व धर्मेंद्र ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था. गंभीर रूप से जख्मी मुस्तफा को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान सोमवार को देर रात उसकी मौत हो गयी.
मृतक की पत्नी हसीना खातून ने बताया कि मुहल्ले के ही राम बाबू व उसके भाई बिंदेश्वर व उसके पुत्र सोनू, मोनू , पिंटू व धर्मेंद्र सहित आधा दर्जन लोगों ने जमीन विवाद को लेकर मेरे पति की पीट-पीट कर हत्या कर दी.
हसीना ने बताया कि वह अब अपने तीन पुत्रों दनिश, शमीर, अमीर व पुत्री खुशबू व बुलबुल का कैसे भरण-पोषण करेगी. मृतक के भाई तेजू ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर मेरे भाई मुस्तफा को राम बाबू व उसके भाई बिंदेश्वर व उसके पुत्र ने मारपीट कर मार डाला है. उसने स्थानीय थाना में आरोपितों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है.
तेजू ने बताया कि पिछले दो जून को उसके साथ भी मारपीट की गयी थी. इस संबंध में स्थानीय थाना में नामजद मामला दर्ज कराया था. अगर पुलिस कार्रवाई करती, तो मेरे भाई की हत्या नहीं होती. एएसपी ने बताया कि नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें