34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगौल : रालोसपा नेता हत्याकांड का आरोपित पुलिस रिमांड पर

खगौल : रालोसपा नेता मनोज महतो हत्याकांड मामले में बेऊर जेल में बंद कुख्यात अपराधी अरविंद पासवान को खगौल पुलिस ने 24 घंटे के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जाता है इस मामले में पुलिस को पूछताछ में कई अहम सुराग मिल सकता है. आरोपित अरविंद के विरुद्ध पूर्व में कई […]

खगौल : रालोसपा नेता मनोज महतो हत्याकांड मामले में बेऊर जेल में बंद कुख्यात अपराधी अरविंद पासवान को खगौल पुलिस ने 24 घंटे के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जाता है इस मामले में पुलिस को पूछताछ में कई अहम सुराग मिल सकता है.
आरोपित अरविंद के विरुद्ध पूर्व में कई हत्या के अलावा संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट से आदेश मिलने के बाद उसे रिमांड पर लिया. मालूम हो कि नौ अप्रैल को थाना क्षेत्र के रामपुर गली में देर शाम को स्कॉर्पियो सवार रालोसपा नेता मनोज महतो की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. घटना के बाद अपराधी अरविंद पासवान व अन्य साथी पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गये थे. जख्मी मनोज महतो की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी थी.
फतुहा : फतुहा से ससुराल गये युवक की गोली मार कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार फतुहा थाना क्षेत्र के महारानी चौक झोंपड़पट्टी निवासी स्व झलास पासवान का पुत्र धर्मेंद्र कुमार (25 वर्ष) नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के पूरा गांव अपने ससुराल 18 जून को गया था. जहां मंगलवार को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गयी.
घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार को बाइक से ससुराल के ही दो युवकों के साथ वह जा रहा था. इस दौरान साथ चल रहे एक युवक ने ही उसे गोली मार दी, जिससे धर्मेंद्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. धर्मेंद्र की दो माह पूर्व ही शादी हुई थी. घटना के पीछे धर्मेंद्र की पत्नी का ही हाथ बताया जा रहा है. बताया जाता है कि गांव के ही एक युवक से उसकी पत्नी का प्रेम-प्रसंग था. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें