27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पार्किंग बे भरे होने से देर से उतरे व उड़े 14 जोड़ी विमान

पटना : रविवार को इंडिगो के बर्डहिट ग्रस्त विमान के खड़े होने के कारण पटना एयरपोर्ट के चार में से दो पार्किंग बे देर शाम तक व्यस्त रहे. पार्किंग बे चार पर इंडिगो के बर्डहिट ग्रस्त विमान की मरम्मत की जा रही थी. पार्किंग बे चार के भरे होने की वजह से पार्किंग बे तीन […]

पटना : रविवार को इंडिगो के बर्डहिट ग्रस्त विमान के खड़े होने के कारण पटना एयरपोर्ट के चार में से दो पार्किंग बे देर शाम तक व्यस्त रहे. पार्किंग बे चार पर इंडिगो के बर्डहिट ग्रस्त विमान की मरम्मत की जा रही थी. पार्किंग बे चार के भरे होने की वजह से पार्किंग बे तीन तक आना-जाना भी संभव नहीं था.
इसकी वजह से विमानों का परिचालन केवल पार्किंग बे एक और दो से होता रहा. केवल दो पार्किंग बे से परिचालन होने के कारण पटना एयरपोर्ट से जानी वाली 45 जोड़ी फ्लाइट में 14 जोड़ी देर से उतरी और उड़ी. सबसे अधिक विलंबित एयर इंडिया की दिल्ली पटना फ्लाइट AI407 रही. यह दोपहर 3.20 की बजाय शाम 4.34 में 74 मिनट की देरी से उतरी. गो एयर की मुंबई पटना फ्लाइट G8585 दोपहर 1.40 की बजाय 41 मिनट की देरी से दोपहर 2.21 में उतरी. इसी तरह अन्य 12 जोड़ी फ्लाइट भी 20 से 35 मिनट की देरी से उतरी और उड़ी. इसके कारण पटना एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर यात्रियों की लाइन लगी रही.
इधर, रविवार को दिन भर इंडिगो के बर्डहिट ग्रस्त विमान का मरम्मत कार्य चलता रहा.विमान के बायें इंजन के पंखी का क्षतिग्रस्त ब्लेड बदला गया. शाम में 7.30 बजे मरम्मत पूरा हो जाने के बाद रनवे पर बर्डहिट ग्रस्त विमान को दौड़ा कर देखा गया. टेस्ट ड्राइव सही रहने पर विमान को उड़ने की इजाजत दी गयी. रात 10 बजे बिना यात्रियों को लिये फ्लाइट संख्या 6E9002 बन कर यह विमान दिल्ली के लिए उड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें