33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : सरगना ने की फायरिंग और बंटी को लग गयी थी गोली

सुल्तानगंज थाने की थी घटना, तीन गिरफ्तार पटना : सुल्तानगंज थाने के महुआर लेन में बंटी की गोली मारकर की गयी हत्या के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये युवकों में हर्षित कुमार, अंशू कुमार व रुद्र कुमार शामिल है. हालांकि इस मामले में पुलिस को गिरोह के सरगना […]

सुल्तानगंज थाने की थी घटना, तीन गिरफ्तार
पटना : सुल्तानगंज थाने के महुआर लेन में बंटी की गोली मारकर की गयी हत्या के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये युवकों में हर्षित कुमार, अंशू कुमार व रुद्र कुमार शामिल है.
हालांकि इस मामले में पुलिस को गिरोह के सरगना बंटी व चिंटू की तलाश है. इन तीनों को टेकारी रोड के चौधरी टोला से गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस के अनुसार घटना होने के बाद तुरंत ही एक टीम का गठन किया गया और मामले की जांच शुरू कर दी गयी. यह जानकारी मिली कि बंटी को उसके ही गिरोह के सदस्य ने गोली मारी है. इसके बाद पता चला कि बंटी व चिंटू ने हाल में नया गिरोह बनाया है. बंटी भी इसी गिरोह का सदस्य था. शनिवार की रात में सरगना बंटी ने फायरिंग की थी और गोली बंटी को लग गयी थी.
फरार बंटी और चिंटू को गिरफ्तार करने के लिए की जा रही है छापेमारी : इसके बाद उसे इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया था. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी थी.
अब बंटी के पकड़े जाने के बाद ही यह पूरी तरह स्पष्ट हो सकेगा कि बंटी द्वारा की गयी फायरिंग के कारण गलती से बंटी को गोली लग गयी थी या फिर उसने पूर्व नियोजित साजिश के तहत हत्या कर दी थी. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इस मामले में फरार बंटी और चिंटू को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. बंटी भी उसी गिरोह का सदस्य था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें