34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : न्यायपालिका पर कीचड़ उछाल जनता का भरोसा नहीं जीता जा सकता : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जस्टिस लोया की मृत्यु के कारणों की स्वतंत्र जांच कराने की मांग करने वाली द्वेषपूर्ण याचिका खारिज कर सुप्रीम कोर्ट ने देश की न्यायपालिका और भाजपा अध्यक्ष अमित भाई शाह को बदनाम करने की कोशिश को करारा झटका दिया. संयोग से यह फैसला […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जस्टिस लोया की मृत्यु के कारणों की स्वतंत्र जांच कराने की मांग करने वाली द्वेषपूर्ण याचिका खारिज कर सुप्रीम कोर्ट ने देश की न्यायपालिका और भाजपा अध्यक्ष अमित भाई शाह को बदनाम करने की कोशिश को करारा झटका दिया. संयोग से यह फैसला उस दिन आया है जिस दिन चारा घोटाले में लालू प्रसाद को सजा देने पर जातिवादी टिप्णणी करने वाले एक राजद नेता के खिलाफ वारंट जारी हुआ है.
न्यायपालिका पर कीचड़ उछाल कर जनता का भरोसा नहीं जीता जा सकता. मोदी ने कहा कि जस्टिस लोया के आखिरी समय में उनके साथ रहे हाईकोर्ट के चार न्यायाधीशों ने कहा था कि मृत्यु स्वाभाविक थी और सुप्रीम कोर्ट ने जजों के इस बयान को संदेह से परे माना. लेकिन राहुल गांधी गत नौ फरवरी को 100 सांसदों को लेकर इस मामले की स्वतंत्र जांच की मांग करने राष्ट्रपति को ज्ञापन देने पहुंच गये थे.
सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद राहुल गांधी को जनता से माफी मांगनी चाहिए. मोदी ने कहा कि नोटबंदी के समय राहुल गांधी मात्र चार हजार रुपये निकालने के लिए बैंक की कतार में लगे थे और यूपी के चुनाव प्रचार में उन्होंने अपने कुर्ते की फटी जेब दिखायी थी. देश पर 65 साल तक राज करने वाली पार्टी के वारिस खुद को गरीब दिखाने के लिए जो स्टंट कर रहे थे. उन पर किसी ने भरोसा नहीं किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें