27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नौबतपुर के करंजा में हुई घटना, छोटे ने मंझले भाई को चाकुओं से गोदा, मौत

नौबतपुर : शुक्रवार की सुबह आठ बजे के आसपास स्थानीय थाना क्षेत्र के करंजा में घरेलू विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने सहोदर मंझले भाई की चाकू मार कर हत्या कर दी. मृतक मुकेश लाल (37 वर्ष) राम सिंहासन प्रसाद का पुत्र था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित अविनाश कुमार भाग निकला. […]

नौबतपुर : शुक्रवार की सुबह आठ बजे के आसपास स्थानीय थाना क्षेत्र के करंजा में घरेलू विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने सहोदर मंझले भाई की चाकू मार कर हत्या कर दी. मृतक मुकेश लाल (37 वर्ष) राम सिंहासन प्रसाद का पुत्र था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित अविनाश कुमार भाग निकला. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया.
शराब पीकर पत्नी व पड़ोसियों से करता था मारपीट : घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नशेड़ी था. शराब पीकर कभी पत्नी, तो कभी बच्चों को, तो कभी पड़ोसियों के साथ गाली-गलौज व मारपीट करता था. गुरुवार की रात भी वह नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी से मफलर मांगा. पत्नी ने घर में इधर-उधर मफलर की खोजबीन की, लेकिन नहीं मिला. देरी होने पर वह पत्नी के साथ गाली-गलौज व मारपीट पर उतारू हो गया.
यह सब कुछ देख उसका छोटा भाई अविनाश पहुंचा और उसे ऐसा करने से मना किया. तब मुकेश उससे भी उलझ गया. अविनाश किसी तरह अपने को छुड़ा कर वहां से भाग निकला. शुक्रवार के सुबह वह घर पहुंचा और मंझले भाई मुकेश पर ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार कर भाग गया. यह देख मुकेश की पत्नी और बड़ा भाई दौड़े. खून से लथपथ मुकेश जमीन पर गिरा तड़प रहा था. घर में चीत्कार मच गया.
परिजनों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली : थानाध्यक्ष : बड़े भाई रजनीकांत व पड़ोसी उसे इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेज दिया.
इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन के लिए करंजा पहुंची. थानाध्यक्ष रमाकांत तिवारी ने बताया कि मृतक की पत्नी मंजुला सिन्हा ने देवर अविनाश पर पति मुकेश लाल की चाकू मार कर हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि, अब तक परिजनों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें