34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : अपराधियों में मचा हड़कंप, विशेष अभियान के तहत पकड़े गये 175 अपराधी

रात्रि गश्ती और वाहन चेकिंग में आयी तेजी, अपराधियों में मचा हड़कंप पटना : पटना पुलिस का विशेष अभियान जारी है. इसके तहत चौबीस घंटे में पूरे जिले से कुल 175 अपराधियों को पकड़ा गया है. यह लोग पेशेवर अपराधी हैं. जेल से जमानत पर छूटने के बाद गैंग बनाकर अपराध कर रहे थे. इसके […]

रात्रि गश्ती और वाहन चेकिंग में आयी तेजी, अपराधियों में मचा हड़कंप
पटना : पटना पुलिस का विशेष अभियान जारी है. इसके तहत चौबीस घंटे में पूरे जिले से कुल 175 अपराधियों को पकड़ा गया है. यह लोग पेशेवर अपराधी हैं.
जेल से जमानत पर छूटने के बाद गैंग बनाकर अपराध कर रहे थे. इसके अलावा कुछ ऐसे भी अपराधी पकड़े गये हैं जो पुरानी घटनाओं में वांछित थे, लेकिन स्थानीय थानों को मैनेज करके इधर, उधर छुपे हुए थे. जब क्राइम मिटिंग में थानेदारों का पेच कसा गया तो रात्रि गश्ती, वाहनों की चेकिंग और गिरफ्तारी में तेजी आ गयी.
इस दौरान पकड़े गये अपराधियों के पास 3 आर्म्स बरामद, 56 लीटर शराब, पांच वाहन और 20 हजार नगदी बरामद किये गये हैं. फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र का कुख्यात अपराधी मोहम्मद अली हाशमी उर्फ अजमेरिया भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी. उसके खिलाफ फुलवारीशरीफ थाने में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं.
इसमें हत्या, लूट, चोरी, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट के मामले शामिल हैं. सबसे पहला केश अजमेरिया पर वर्ष 2005 में दर्ज हुआ था. इसके बाद लगातार उस पर मामले दर्ज हुए हैं. हाल के दिनों में उसने दरियापुर में एक वकील की हत्या की थी. पूछताछ में उसने सारी बात को कबूल किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें