30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

74 पुलिसकर्मी मिले गैरहाजिर 12 पर की कार्रवाई की अनुशंसा

एएसपी ऑपरेशन ने किया निरीक्षण जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष समेत अन्य विभागों से लोग मिले अनुपस्थित पटना : पटना पुलिस कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एएसपी ऑपरेशन राकेश दूबे औचक निरीक्षण करने पहुंचे. विभिन्न शाखाओं के कोषांग, जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष समेत अन्य कार्यालयों से काफी लोग अनुपस्थित मिले. इसमें 74 लोग […]

एएसपी ऑपरेशन ने किया निरीक्षण
जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष समेत अन्य विभागों से लोग मिले अनुपस्थित
पटना : पटना पुलिस कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एएसपी ऑपरेशन राकेश दूबे औचक निरीक्षण करने पहुंचे. विभिन्न शाखाओं के कोषांग, जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष समेत अन्य कार्यालयों से काफी लोग अनुपस्थित मिले. इसमें 74 लोग मौके पर अनुपस्थित मिले.
कुछ लोग देर से कार्यालय पहुंचे. लेकिन निरीक्षण की जानकारी मिलते ही कई लोग भागे-भागे दफ्तर पहुंचे और अनुपस्थित होने का कारण बताया.
उपस्थित हुए लोगों ने पुलिस अधिकारी से माफी मांगा, लेकिन इस दौरान 12 लोग नहीं पहुंचे. उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद एएसपी राकेश दूबे ने रिपोर्ट एसएसपी मनु महाराज को सौंपी. इस पर एसएसपी ने 12 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की अनुशंसा करते हुए फाइल को ऊपर अधिकारियों को भेज दिया है.
पटना : गांधी मैदान थाने के तत्कालीन थानाध्यक्ष मितेश कुमार पर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. मितेश कुमार अवकाश की अनुमति लिये बिना ही थाना के सरकारी मोबाइल दारोगा गोपाल प्रसाद को दे अवकाश पर चले गये थे.
इस मामले के सामने आते ही डीआईजी सेंट्रल राजेश कुमार के आदेश के बाद उन पर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. उनके दो दिन तक बिना अनुमति के अवकाश पर जाने का मामला प्रकाश में आते ही डीआईजी के निर्देश पर जांच करायी गयी.
डीआईजी खुद भी गांधी मैदान पहुंचे और अपने स्तर पर जांच की. सामने आया है कि उनका छुट्टी का आवेदन कहीं नहीं है. मामले को लेकर गांधी मैदान के दारोगा गोपाल प्रसाद ने बताया कि उन्हें आठ मार्च को मितेश कुमार ने मोबाइल दे दिया और यह बताया कि सीपीएल अवकाश स्वीकृत हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें