36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला चिकित्साकर्मी से दुर्व्यवहार पर कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

पटना : महिला एएनएम के साथ छेड़छाड़ एवं दुर्व्यवहार मामले पर पटना हाईकोर्ट ने गंभीरता दिखाते हुए सरकार से एक सप्ताह के भीतर की गयी कर्रवाई का पूरा ब्यौरा मांगा है. मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति राजेंद्र मेनन तथा न्यायमूर्ति राजीव रंजन प्रसाद की खंडपीठ ने मामले पर सुनवाई की. गौरतलब है कि पीड़ित महिला कर्मी ने […]

पटना : महिला एएनएम के साथ छेड़छाड़ एवं दुर्व्यवहार मामले पर पटना हाईकोर्ट ने गंभीरता दिखाते हुए सरकार से एक सप्ताह के भीतर की गयी कर्रवाई का पूरा ब्यौरा मांगा है.
मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति राजेंद्र मेनन तथा न्यायमूर्ति राजीव रंजन प्रसाद की खंडपीठ ने मामले पर सुनवाई की. गौरतलब है कि पीड़ित महिला कर्मी ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिख सहायता मांगी थी. अदालत को बताया गया कि जिला के सिविल सर्जन के संबंधी होने का फायदा आरोपित डॉक्टर उठाते हैं.
\
महिला कर्मी ने अपने साथ घटी घटना की पहले मौखिक शिकायत की. जब कोई कार्रवाई नहीं की गयी तो लिखित शिकायत की गयी. इसके बाद सिविल सर्जन सहित सभी बड़े अधिकारियों ने महिला कर्मी से नौकरी ले लेने की धमकी तक दी.
उसके साथ हुई शोषण की जानकारी देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होते देख महिला कर्मी ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिख जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें