34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑनलाइन शॉपिंग के वाहन को लूटने वाला धराया

पटना : पालीगंज में िफ्लपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग के वाहन को लूटने वाला अपराधी पकड़ लिया गया है. पटना पुलिस ने उसे सिगौड़ी से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके घर छापेमारी की, इस दौरान उसके घर से लूट के सारे सामान बरामद किये गये हैं. इसमें दैनिक उपयोग की कई कीमती वस्तुएं […]

पटना : पालीगंज में िफ्लपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग के वाहन को लूटने वाला अपराधी पकड़ लिया गया है. पटना पुलिस ने उसे सिगौड़ी से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके घर छापेमारी की, इस दौरान उसके घर से लूट के सारे सामान बरामद किये गये हैं.
इसमें दैनिक उपयोग की कई कीमती वस्तुएं मोबाइल फोन, घड़ी, जूते समेत अन्य सामान शामिल हैं. पकड़े गये अपराधी की पहचान धीरज कुमार के रूप में हुई है. वह जहानाबाद के, शिवा बिगहा, कलपा ओपी का रहने वाला है. उसने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने अपने साथियों के सहयोग से 27 फरवरी को पालीगंज में िफ्लपकार्ट कंपनी के सामान को लूट लिया था. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. वहीं उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.
लूटी गयी गाड़ी तीन मार्च को हो गयी थी बरामद
लूट के बाद कंपनी की तरफ से पालीगंज थाने में धारा 395 के तहत मामला दर्ज किया था. मामले की छानबीन चल रही थी. इसके बाद 3 मार्च को अरवल जिला के वालीदाद से पुलिस ने लावारिस हालत में लूटी गयी गाड़ी को बरामद किया.
दरअसल धीरज ने लूट के बाद सारे सामान को निकाल कर अपने घर में छुपा लिया था और गाड़ी का लावारिस हालत में अरवल में छोड़ दिया था. पुलिस का कहना है कि धीरज पहले फिलिप्प कार्ड कंपनी में सेल्समैन था. उसे जानकारी थी कि गाड़ी कब और कहां जाती है. इस पर अपने दोस्तों के साथ योजना बनाकर उसने लूट की घटना को अंजाम दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें