29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैरिया में ट्रक ने स्कूल जा रही छात्रा को कुचला, मौत

फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बैरिया के पास बेलगाम ट्रक से कुचल कर स्कूली छात्रा की मौत हो गयी. मृतका की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर कछुआरा निवासी राजीव रंजन की पुत्री रिया रंजन (12 साल) के रूप में की गयी, जो अब्दुल्लाचक स्थित सत्यम काॅन्वेंट स्कूल में सातवीं की […]

फुलवारीशरीफ : राजधानी पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बैरिया के पास बेलगाम ट्रक से कुचल कर स्कूली छात्रा की मौत हो गयी. मृतका की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर कछुआरा निवासी राजीव रंजन की पुत्री रिया रंजन (12 साल) के रूप में की गयी, जो अब्दुल्लाचक स्थित सत्यम काॅन्वेंट स्कूल में सातवीं की छात्रा थी. घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के परिवार में कोहराम मच गया. रोते- बिलखते परिजन थाना पहुंचे.
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना गुरुवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे की बतायी जा रही है. बताया जाता है कि मनोहरपुर कछुआरा निवासी राजीव रंजन की बेटी रिया रंजन सत्यम कॉन्वेंट में पढ़ने रोज की तरह साइकिल से जा रही थी.
अभी वह बैरिया के पास से गुजर रही थी कि तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. धक्का लगते ही वह सड़क पर तड़पने लगी. आनन- फानन उसे इलाज के लिए लोगों ने पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.
मौके से भाग रहे ट्रक को पुलिस ने जब्त कर चालक कसे गिरफ्तार कर लिया.उधर, रिया की मौत की खबर उसके घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. रिया के स्कूल में उसकी मौत की खबर मिलते ही सन्नाटा पसर गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें