36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिपाही बहाली : इनकम टैक्स गोलंबर पर आधा घंटा थमे रहे गाड़ियों के पहिये

अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, जाम की सड़क पटना : इनकम टैक्स गोलंबर पर मंगलवार को आधा घंटा से अधिक समय तक जाम लगा रहा. गाेलंबर से लिंक रोड व आधा दर्जन दूसरे मार्गों पर भी वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. जाम के दौरान धूप में लोग काफी परेशान दिखे. जाम की यह स्थिति सिपाही बहाली […]

अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, जाम की सड़क
पटना : इनकम टैक्स गोलंबर पर मंगलवार को आधा घंटा से अधिक समय तक जाम लगा रहा. गाेलंबर से लिंक रोड व आधा दर्जन दूसरे मार्गों पर भी वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. जाम के दौरान धूप में लोग काफी परेशान दिखे. जाम की यह स्थिति सिपाही बहाली से जुड़े अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के चलते लगी.
पुलिस को जाम खत्म करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा. इनकम टैक्स गोलंबर से जुड़ने वाले सभी मार्गों पर पूरे दिन जाम जैसे स्थिति रहती है लेकिन जब प्रदर्शनकारी विशेष तौर पर सड़क पर उतर जाते हैं तो ‘जाम का झाम’ और बढ़ जाता है. यही मंगलवार की शाम को हुआ.
2/2009 की सिपाही बहाली में चयनित होने के बावजूद जिला आवंटित नहीं किये जाने से आक्रोशित अभ्यर्थियों ने इनकम टैक्स गोलंबर पर मंगलवार की शाम सड़क जाम कर दिया. सिपाही बहाली के अभ्यर्थियों ने अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी की.
उनकी मांग है कि जिन अभ्यर्थियों को जिला आवंटित नहीं किया गया है, उन्हें आवंटित किया जाये. इसमें कुल 775 अभ्यर्थी शामिल हैं. इन लोगों का कहना है कि डबल बेंच का फैसला भी इनके पक्ष में आ चुका है लेकिन न्याय नहीं मिल रहा है. सुप्रीम कोर्ट में भी चयन पर्षद की अपील खारिज हो चुकी है. पर मामला वहीं लटका हुआ है.
ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त : जाम से पूरी ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त हो गयी. कुछ ही देर में डाकबंगला, बेली रोड और आर ब्लाॅक की तरफ जानेवाली सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी. पुलिस प्रदर्शनकारियों को सड़क से हटाने का प्रयास करती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें