28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसएसपी ने डीएसपी व थानेदारों से लिया एक्शन का हिसाब

पटना : सोमवार की शाम एसएसपी मनु महाराज हैदराबाद से ट्रेनिंग करने के बाद पटना पहुंचे. आज उन्होंने कामकाज संभाल लिया. इसके बाद मंगलवार को उन्हाेंने पटना जिला के तमाम सिटी एसपी, डीएसपी व थानाध्यक्षों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने अलग-अलग बैठक की. सबसे पहले सिटी एसपी ईस्ट के अंतर्गत आने वाले डीएसपी […]

पटना : सोमवार की शाम एसएसपी मनु महाराज हैदराबाद से ट्रेनिंग करने के बाद पटना पहुंचे. आज उन्होंने कामकाज संभाल लिया. इसके बाद मंगलवार को उन्हाेंने पटना जिला के तमाम सिटी एसपी, डीएसपी व थानाध्यक्षों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने अलग-अलग बैठक की. सबसे पहले सिटी एसपी ईस्ट के अंतर्गत आने वाले डीएसपी व 13 थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मीटिंग की. इस दौरान 13 थानों में तीन थाने नौबतपुर, विक्रम व जानीपुर थानाध्यक्ष का परफॉरमेंस अच्छा पाया और बाकी नौ थानाध्यक्षों के परफॉरमेंस खराब पाये गये.
दुल्हिन बाजार के थानाध्यक्ष से मांगा स्पष्टीकरण : दुल्हिन बाजार के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार एस ड्राइव के वायरलेस पर प्रसारित मैसेज को नहीं सुन पाये, इसके लिए उन पर विभागीय कार्रवाई की जायेगी. इसके साथ ही थानाध्यक्ष से स्पष्टीकरण मांगा गया है. एसएसपी ने सोमवार की शाम वायरलेस से पटना जिले के थानाध्यक्षों को अपने-अपने इलाके में एस ड्राइव चलाकर वारंटियों को पकड़ने व शराब के धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था.
इसके बाद मंगलवार को हुई क्राइम मीटिंग में एस ड्राइव के दौरान कार्रवाई की एक-एक थानाध्यक्षों से एसएसपी ने रिपोर्ट मांगी. नौ थानाध्यक्षों की कार्रवाई खराब थी और उनकी एसएसपी ने जम कर क्लास लगायी. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इलाके में अपराध पर नियंत्रण करने में दुल्हिन बाजार के थानेदार का परफॉर्मेंस खराब है. आठ अन्य का भी परफॉरमेंस सही नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें