38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दंपति हत्याकांड: पुलिस खंगाल रही सीडीआर, दो हिरासत में

पटना/बिहटा : बिहटा में व्यवसायी दंपति की हत्या मामले में अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं. इतनी बेरहमी से दोनों को क्यों मारा गया है, इसकी छानबीन की जा रही है. पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, लेकिन दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा […]

पटना/बिहटा : बिहटा में व्यवसायी दंपति की हत्या मामले में अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं. इतनी बेरहमी से दोनों को क्यों मारा गया है, इसकी छानबीन की जा रही है. पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, लेकिन दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है, लेकिन पुलिस को कोई लीड नहीं मिली है. इधर, डीआइजी के अल्टीमेटम के बाद थानेदार पर भी दबाव बढ़ गया है.
मामले का जल्द खुलासा करने के लिए पुलिस हाथ-पांव मार रही है. पुलिस ने मृतकों के नाते-रिश्तेदारों से भी बात की है. उनके मोबाइल फोन नंबर की भी जांच की जा रही है. बहुत जल्द सीडीआर निकला लिया जायेगा. घटना से पहले किससे बात हुई थी, इसका टोह लिया जा रहा है.
24 घंटे बाद भी पुिलस खाली हाथ
गौरतलब है कि बीते एक दिन पूर्व बिहटा के श्रीरामपुर, महावीर टोला में दोहरे हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठाने की कोशिश में जुटी पुलिस 24 घंटे बाद भी खाली हाथ है. अभी तक न तो अपराधी की पहचान हो पायी है और न ही कोई ऐसी कड़ी ही मिल पायी है, जिसकी मदद से मामले का राजफाश किया जा सके. घटना का पर्दाफाश करने के लिए लगायी गयी टीम घटनास्थल से मिले साक्ष्य और कुछ अहम सुराग को खंगाल रही है.
आरोपितों के संभावित ठिकानों पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बताते चले कि बीते एक दिन पूर्व घर में सो रहे दंपति व्यवसायी की अपराधियों ने घर में घुस कर ईंट और पत्थर से कूच-कूच कर हत्या कर दी थी. वहीं प्रशासन का दावा है कि घटनास्थल और कांड के जांच के दौरान मिले कुछ अहम सुराग और साक्ष्य के आधार बहुत जल्द कांड का उद्भेदन हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें