28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मोबाइल नेटवर्क खराब रहने से परेशान होते रहे उपभोक्ता

पटना : लगभग सभी कंपनियों के मोबाइल नेटवर्क में तकनीकी खराबी के कारण मंगलवार को उपभोक्ता फोन पर बात करने के लिए तरस गये. इस कारण मोबाइल कनेक्शनधारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि कंपनियां यह दावा कर रही हैं कि काफी बेहतर सेवाएं दी जा रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ […]

पटना : लगभग सभी कंपनियों के मोबाइल नेटवर्क में तकनीकी खराबी के कारण मंगलवार को उपभोक्ता फोन पर बात करने के लिए तरस गये. इस कारण मोबाइल कनेक्शनधारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि कंपनियां यह दावा कर रही हैं कि काफी बेहतर सेवाएं दी जा रही हैं.
मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से एयरटेल, एयरसेल, आइडिया आदि सभी कंपनियों का नेटवर्क काफी खराब चल रहा है. मंगलवार सुबह से ही आयडिया, जियो, बीएसएनएल व अन्य कंपनियों के उपभोक्ता मोबाइल से संपर्क करने के लिए बार-बार प्रयास कर रहे थे. कॉल के अलावा मोबाइल पर इंटरनेट सेवा भी ध्वस्त दिखी. मोबाइल का डायल टोन चला गया.
कभी-कभी नेटवर्क रहने पर यदि कॉल लग भी रहा था, तो क्रॉस कनेक्शन हो जा रहा था और बीच में हैंग हो जा रहा था. बीएसएनएल के जनसंपर्क अधिकारी वीणा मिश्रा ने बताया कि कहीं कोई तकनीकी खराबी नहीं है. सभी सेवाएं सामान्य रूप से काम कर रही हैं. अब तक कोई शिकायत नहीं आयी है. उन्होंने बताया कि कभी-कभी एक समय क्षमता से अधिक डायल होने से नेटवर्क में कंजेशन आ जाता है, जिससे मोबाइल कनेक्ट नहीं हो पाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें