36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार से राजद को लगाव नहीं, चमका रहे राजनीति : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राजद का बिहार से कोई लगाव नहीं है. उनको बिहार के मान-सम्मान से भी कोई लेना-देना नहीं, वे बस सिर्फ अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं. प्रकाश पर्व के समापन शुकराना समरोह को लेकर […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राजद का बिहार से कोई लगाव नहीं है. उनको बिहार के मान-सम्मान से भी कोई लेना-देना नहीं, वे बस सिर्फ अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं.
प्रकाश पर्व के समापन शुकराना समरोह को लेकर जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी विकास समीक्षा यात्रा स्थगित कर दी है, वहीं राजद ने 21 दिसंबर को बिहार बंद का आह्वान किया है.
राजद का यह बिहार प्रेम समझ से परे है. इस समारोह में नीतीश कुमार आंगुतकों का स्वागत करेंगे. राजद को तो इस बात की भी चिंता नहीं है कि जहां एक तरफ पटना में देश-दुनिया के मेहमान आये रहेंगे, वहीं राजद 21 दिसंबर को बिहार बंद कर रही है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की यात्रा रद्द नहीं स्थगित हुई है. जो ये भ्रम फैला रहे हैं वो स्थगित व रद्द शब्द का मतलब समझें.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रकाश पर्व के शुकराना समारोह को लेकर विकास समीक्षा यात्रा स्थगित की है. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास समीक्षा यात्रा पर सवाल उठाने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कभी अपने परिवार के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोचा हैं.
घोटाला, अकूत संपत्ति, परिवारवाद के जनक लालू प्रसाद नीतीश कुमार पर सवाल उठाते हैं तो उनको कम से कम अपने आस पास और अपने इतिहास में किये कामों की समीक्षा करनी चाहिए. वे बताये कि वो किस हैसियत से एनएसजी की सुरक्षा में रहते हैं.
लालू प्रसाद एक सजायाफ्ता व्यक्ति हैं, चुनाव लड़ नहीं सकते है फिर भी ये सुरक्षा किस हैसियत से है. जब सुरक्षा कम की जाती है तो वे सरकार पर साजिश करने का आरोप लगाने लगते हैं. संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद आकंठ घोटाले में डूबे हुए हैं. सुबह से शाम तक घोटाले की बात करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें