27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लूट नहीं सका तो मार दी गोली

दुस्साहस. बैग छीनने का किया प्रयास पटना : कंकड़बाग थाने के न्यू बाईपास पर शिवम कॉन्वेंट स्कूल के समीप अपराधियों ने पहले हाथ देकर बाइक रुकवाया, लैपटॉप रखे बैग को छीनने का प्रयास किया और विरोध करने पर दिनदहाड़े केवींटल एग्रो लिमिटेड कंपनी के सेल्समैन तारकेश्वर कुमार की पीठ में गोली मार दी. तारकेश्वर खून […]

दुस्साहस. बैग छीनने का किया प्रयास
पटना : कंकड़बाग थाने के न्यू बाईपास पर शिवम कॉन्वेंट स्कूल के समीप अपराधियों ने पहले हाथ देकर बाइक रुकवाया, लैपटॉप रखे बैग को छीनने का प्रयास किया और विरोध करने पर दिनदहाड़े केवींटल एग्रो लिमिटेड कंपनी के सेल्समैन तारकेश्वर कुमार की पीठ में गोली मार दी. तारकेश्वर खून से लथपथ हो कर गिर गया और फिर अपराधी पिस्तौल चमकाते हुए फरार हो गये.
हालांकि अपराधियों ने बैग भी नहीं लूटी और खाली हाथ ही निकल गये. तारकेश्वर को इलाज के लिए न्यू बाईपास पर स्थित पल्स इमरजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पल्स इमरजेंसी हॉस्पिटल के आईसीयू इंचार्ज व निदेशक अजय कुमार ने बताया कि गोली पीठ में लगी हुई थी और उसे निकाल लिया गया है. मरीज की स्थिति खतरे से बाहर है. अगर थोड़ी भी देर हो जाती, तो शरीर के अन्य भागों में उसका असर होता.
इधर, तारकेश्वर ने लूट का विरोध करने पर गोली मारने की जानकारी दी है, लेकिन पुलिस हर बिंदु पर छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि अगर लूट की घटना के दौरान गोली मारी गयी है, तो लुटेरे उसके बैग को क्यों नहीं ले गये. इसके अलावा तारकेश्वर अपने घर से कार्यालय जा रहा था, जिस कारण उसके पास मोटी रकम नहीं हो सकती है.
हालांकि कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविभूषण का कहना है कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. जांच के क्रम में बात सामने आयी है कि उन लोगों ने बाइक को रुकवाया है और फिर दोनों पक्षाें के बीच काफी गुत्थम-गुत्थी हुई. इसके बाद ही अपराधियों ने फायरिंग की, जिसमें एक गोली पीठ में लगी है और मरीज फिलहाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है.
तारकेश्वर दानापुर के भट्ठा रोड का रहने वाला है. वह प्रतिदिन की तरह अपने घर से करीब 10 बजे बाईक से खेमनीचक इलाके में स्थित अपने ऑफिस जा रहा था. वह मटर प्रिजर्व कर मार्केट में सप्लाई करने वाली एक प्रोजन कंपनी में सेल्स मैन का काम करता है.
ऑफिस आने के क्रम में वह एक लैपटॉप रखता था और उसे उसने अपनी पीठ पर टांग रखा था. ऑफिस के पहले ही न्यू बाईपास पर शिवम कॉन्वेंट स्कूल के समीप रास्ते में खड़े दो अज्ञात युवकों ने रुकने के लिए हाथ दिया, तो तारकेश्वर ने अपनी बाइक रोक दी. तारकेश्वर को लगा कि उन दोनों को कुछ काम होगा. इसके बाद उन युवकों ने बैग को छीनने का प्रयास किया, तो इसी दौरान उन दोनों से तारकेश्वर भिड़ गया और कुछ देर तक मारपीट हुई.
इसी बीच एक युवक ने नाइन एमएम पिस्टल निकाली, तो वह भागने लगा, तब तक एक अपराधी ने गोली चला दी, जो उसकी पीठ में लगी. इसके बाद अपराधी बिना बैग लिये ही वहां से फरार हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से उसे पल्स इमरजेंसी अस्पताल में लाया गया.
जहां उसका इलाज किया गया. कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविभूषण भी तुरंत ही अस्पताल पहुंचे और उसके बाद घटनास्थल का मुआयना किया और आसपास के लोगों से पूछताछ की. इसके लिए न्यू बाईपास पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें