29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे में ठेकेदारी के नाम पर 11 लाख 30 हजार ठगे

पटना : सारण जिले के मठकरडा गांव निवासी मुकेश कुमार से रेलवे में ठेकेदारी दिलाने के नाम पर 11 लाख 30 हजार रुपया ठग लिया गया. मुकेश से पांच साल पहले पैसे लिये गये और न तो उसे ठेकेदारी मिली और न ही पैसे. चार साल उसे पैसा लेने वाला टरकाता रहा और अंत में […]

पटना : सारण जिले के मठकरडा गांव निवासी मुकेश कुमार से रेलवे में ठेकेदारी दिलाने के नाम पर 11 लाख 30 हजार रुपया ठग लिया गया. मुकेश से पांच साल पहले पैसे लिये गये और न तो उसे ठेकेदारी मिली और न ही पैसे.
चार साल उसे पैसा लेने वाला टरकाता रहा और अंत में जब पैसा नहीं मिला तो एक साल पूर्व से ही मुकेश ने उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराना चाहा. लेकिन यहां भी वह कई पुलिस अधिकारियों के कार्यालय का चक्कर लगा चुका, लेकिन प्राथमिकी नहीं दर्ज हुई और जिसने पैसा लिया था, उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. गुरुवार को वह एसएसपी मनु महाराज के जनता दरबार में पहुंचा. जहां एसएसपी ने उसकी लिखित शिकायत पर जजक्कनपुर थाना पुलिस को तुरंत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों को पकड़ने का निर्देश दिया. मुकेश कुमार मूल रूप से सारण जिले के मठकरडा गांव के रहने वाले है. बताया जाता है कि 2012 अरवल जिला निवासी अजय कुमार जक्कनपुर के चांदपुर बेला में रहता था और उसने ही मुकेश कुमार को सोनपुर डिवीजन के तहत रेलवे में ठेकेदारी दिलाने के नाम पर पैसा ले लिया.
अजय ने 2012 में ही मुकेश से सारे पैसे लिये. इसके बाद 500 रुपये के स्टांप पर एकरारनामा भी बनवाया, ताकि मुकेश को विश्वास हो जाये. मुकेश को उस समय ठगी की जानकारी मिली जब उसने सोनपुर रेल ​डिवीजन में जमा कराये गये कागजातों को खंगाला तो वह फर्जी निकला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें