34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शव के साथ सड़क पर उतरे परिजन

गंगा में डूबे युवक के शव की हुई पहचान, ठेलाचालक था पटना सिटी : मालसलामी थाना के रिकाबगंज घाट पर बुधवार को गंगा में डूबे अज्ञात युवक के शव की पहचान भीतरी बेगमपुर निवासी कैलाश पासवान के पुत्र 26 वर्षीय अशोक पासवान के तौर पर गुरुवार को हुई. नालंदा मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस से […]

गंगा में डूबे युवक के शव की हुई पहचान, ठेलाचालक था
पटना सिटी : मालसलामी थाना के रिकाबगंज घाट पर बुधवार को गंगा में डूबे अज्ञात युवक के शव की पहचान भीतरी बेगमपुर निवासी कैलाश पासवान के पुत्र 26 वर्षीय अशोक पासवान के तौर पर गुरुवार को हुई.
नालंदा मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस से शव लेकर घर के लिए आये परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए चौकशिकारपुर उपरि सेतु के पास शव को सड़क पर रख दोपहर को जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौक थाना के दारोगा एसबी सिंह व लक्ष्मण चौबे ने समझा- बुझा कर जाम हटाया. सड़क पर उतरे लोग आश्रितों को मुआवजा दिलाने व हत्या की साजिश में शामिल को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे.
सुबह निकला था घर से
पिता अशोक पासवान व मां रूकमिनिया देवी ने पुलिस को बताया कि ठेला चलाने वाले अशोक बुधवार की सुबह घर से निकला था, दो लोग उसे चारपहिया वाहन से अपने साथ ले गये थे.
जब वह रात को नहीं लौटा, तो परिवार वाले पूरी रात उसकी तलाश की, सुबह में मालसलामी थाना में शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद परिजन थाना पहुंचे, जहां पर पुलिसकर्मियों की ओर से बताये गये हुलिया के आधार पर परिजन नालंदा मेडिकल कॉलेज पहुंचे और शव की पहचान अशोक के तौर पर की. इसके बाद शव को लेकर घर आये और फिर रास्ता रोक हंगामा किया.
पिता ने पुलिस को बताया कि बाईपास निवासी मुनिलाल व स्थानीय गुड्डू ने साजिश के तहत हत्या करने के बाद शव को गंगा में फेंक दिया क्योंकि इन लोगों से चार हजार रुपये को लेकर विवाद चल रहा है. चौक पुलिस ने बताया कि मामले में जांच- पड़ताल की जा रही है. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.परिजनों ने बताया कि मृतक की तीन बेटी अनिष्का, निशा व प्रीति है. सबसे छोटी बेटी तीन वर्ष की है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें