36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोलीबारी की घटना के विरोध में बंद रहा बाजार

बिहटा : केशरी मेडिकल एजेंसी पर एक दिन पूर्व हुई गोलीबारी को लेकर गुरुवार को व्यवसायियों ने दूसरे दिन भी अपनी दुकानें बंद रखीं.व्यवसायियों की बैठक रामजानकी ठाकुरबाड़ी में हुई. अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष अजीत कुमार ने की. बिहटा में प्रतिदिन बढ़ते अपराध से आक्रोशित व्यवसायियों ने इसे पुलिस प्रशासन की विफलता करार दिया. व्यवसायियों […]

बिहटा : केशरी मेडिकल एजेंसी पर एक दिन पूर्व हुई गोलीबारी को लेकर गुरुवार को व्यवसायियों ने दूसरे दिन भी अपनी दुकानें बंद रखीं.व्यवसायियों की बैठक रामजानकी ठाकुरबाड़ी में हुई.
अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष अजीत कुमार ने की. बिहटा में प्रतिदिन बढ़ते अपराध से आक्रोशित व्यवसायियों ने इसे पुलिस प्रशासन की विफलता करार दिया. व्यवसायियों ने कहा कि इस प्रकार की स्थिति में अब हमारे लिए बिहटा में व्यवसाय करना नामुमकिन है.इसलिए शुक्रवार को हमारा मार्च निकलेगा. सभी व्यवसायी रामजानकी मंदिर से उदय सिनेमा हॉल के पास जायेंगे. जहां सभी व्यवसायी ऐलान करेंगे कि अगर एक सप्ताह में ठोस कार्रवाई नहीं हुई, तो हम अपना जीएसटी लाइसेंस वापस करेंगे.अगर सरकार गुंडों को नहीं रोक सकती है, तो हम सरकार को कोई टैक्स नहीं देंगे.
बिहटा में गोलीबारी मामले के बाद गठित की गयी एसआईटी की टीम ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.हालांकि, देर शाम तक कोई भी पुलिस अधिकारी इस बाबत कुछ भी बताने से इन्कार कर रहा था कि पकड़े गए युवकों में कोई गोलीबारी में शामिल था या नहीं.
बिहटा में लगातार हुई घटनाओं को लेकर देर शाम गोलीबारी करने वाले आपराधिक गिरोह की शिनाख्त हो चुकी है.अमित व महाकाल गैंग के अन्य सारे अपराधी पुलिस के रडार पर हैं.चाहे वो कहीं छुपे हो एसआईटी की टीम उन्हें जल्द ढूंढ निकालेगी.बिहटा पर हमारी विशेष नजर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें