25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराबी पिता को पुलिस के हवाले किया

मसौढ़ी : पुनपुन थाना के दो अलग- अलग जगहों से जहां एक महिला ने अपने शराबी पति की हरकतों से आजिज़ आ उसे पकड़ पुलिस के हवाले बुधवार की शाम कर दिया ,वहीं पुत्र अपने शराबी पिता की रोज रोज की हरकतों से आजिज आ पुलिस को सूचना दे शराब के नशे में ही पुलिस […]

मसौढ़ी : पुनपुन थाना के दो अलग- अलग जगहों से जहां एक महिला ने अपने शराबी पति की हरकतों से आजिज़ आ उसे पकड़ पुलिस के हवाले बुधवार की शाम कर दिया ,वहीं पुत्र अपने शराबी पिता की रोज रोज की हरकतों से आजिज आ पुलिस को सूचना दे शराब के नशे में ही पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार थाना के पकड़ी टोला निवासी सुबोध कुमार प्रतिदिन शराब पीकर घर में हंगामा करते रहता था. इससे उसकी पत्नी पम्मी देवी समेत घर के अन्य सदस्य परेशान रहते थे .
बुधवार की शाम सुबोध रोज की तरह शराब के नशे में घर आया और हंगामा करने लगा ,जब पत्नी ऐसा करने से मना किया, तो वह पत्नी के साथ मारपीट करने लगा .पति के रवैये से आजिज पम्मी पति को पकड़ घसीटते हुये थाने में लाकर पुलिस के हवाले कर दिया.वहीं, डुमरी में राबंशी सिंह के शराब के नशे में हंगामा करने व अपनी पत्नी के साथ मारपीट की घटना को देख रहा उसका पुत्र अमर कुमार ने चुपके से इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस सूचना मिलते वहां पहुंच राजबंशी सिंह को गिरफ्तार कर थाना ले आयी.पुलिस ने बताया कि जांच में दोनों की शराब पीने की पुष्टि हो गयी है .
खगौल : थानाक्षेत्र के नैन चक निवासी सह रेलकर्मी विजय कुमार को शराब के नशे में गिरफ्तार किया. इस संबंध में उसकी पत्नी बबीता कुमारी ने पुलिस से शिकायत की.पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए उसे पकड़ थाना लेकर आयी. इस संबंध में पत्नी ने बताया कि पति हमेशा शराब पीकर घर में आते हैं और मारपीट करते हैं. इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने बताया कि विजय कुमार शराब के नशे में घर आ पत्नी के साथ गाली-गलौज व मारपीट करता था, जिससे उसकी पत्नी काफी परेशान रहती थी.पत्नी ने थाने में आकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.जब पुलिस उसके घर पहुंची, तब भी वह नशे की हालत में ही था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
पुिलस ने शराब की भट्ठी को किया नष्ट, दो धराये
मसौढ़ी. पुलिस ने बुधवार को नदौल मुसहरी में छापेमारी कर कई अवैध शराब भट्ठियों को ध्‍वस्त कर दिया और दारू बनाने के सामान को नष्ट कर दिया. पुलिस ने मौके से नशे की हालत में दारू बनाते नदौल मुसहरी निवासी डोमन मांझी व नशे में धुत वाहन चालक पटना सिटी के दीदारगंज निवासी राजू कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें