34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मजदूर की हत्या, खेत में मिली लाश

वारदात. संपतचक में एक ही दिन दो हत्याओं की घटना से सनसनी भोगीपुर कामताचक के पास नाले से अज्ञात शव बरामद फूलवारीशरीफ : पटना के संपतचक में एक ही दिन आधा घंटा के अंदर दो लोगों की लाशें मिलने इलाके में सनसनी फैल गयी. गोपालपुर थाना के अकल टोला के बधार में गोली मार कर […]

वारदात. संपतचक में एक ही दिन दो हत्याओं की घटना से सनसनी
भोगीपुर कामताचक के पास नाले से अज्ञात शव बरामद
फूलवारीशरीफ : पटना के संपतचक में एक ही दिन आधा घंटा के अंदर दो लोगों की लाशें मिलने इलाके में सनसनी फैल गयी. गोपालपुर थाना के अकल टोला के बधार में गोली मार कर हत्या कर लाश फेंक अपराधी फरार हो गये, वहीं, इसी थाना क्षेत्र के भोगीपुर कामताचक के पास नाला से अज्ञात शव बरामद किया गया. गोली मार कर हत्या मामले में शव की शिनाख्त चक बैरिया निवासी फकीरा साव के पुत्र पप्पू साव के रूप में हुई , जबकि भोगीपुर में पानी भरे नाले से बरामद शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. पप्पू साव के पीठ और सीने मे दो गोलियां मारी गयी थीं, जबकि अज्ञात शव के पेट में ऑपरेशन और बाएं हाथ में सलाइन चढ़ाए जाने का निडिल लगा हुआ पाया गया. मृतकों में दोनों की उम्र करीब 35 वर्ष है. पुलिस दोनों लाशें पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्शीश कर रही है.
जानकारी के अनुसार अपराधियों ने अकल टोला के बधार में पप्पू साव की गोली मार हत्या कर दी और लाश को खेत में फेंक कर फरार हो गये. मंगलवार की सुबह लाश देख ग्रामीणों ने इसकी शिनाख्त चक बैरिया निवासी पप्पू साव के रूप में की. शौच के लिए बधार में गये ग्रामीणों ने लाश की सूचना गोपालपुर थाने की पुलिस को दी. लाश मिलने के बाद ग्रामीणों ने हो हंगामा भी किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत कराया.
पप्पू साव के छोटे भाई ऑटोचालक राजू साव ने बताया की उसका भाई सोमवार की शाम सात बजे मजदूरी करके घर लौटा था. पप्पू साव पत्नी जयंती देवी से चादर मांग कर गांव के दोस्तों के साथ निकला था. देर रात तक पप्पू साव घर नहीं लौटा, तब परिजन इंतजार करते-करते सो गये. सुबह में खेत के बधार में लाश मिलने की खबर सुन कर परिजन पहुंचे, तो पप्पू साव की लाश देख चीत्कार करने लगे. पप्पू साव की हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है. परिजनों ने गांव के ही चार युवकों पर हत्या करने की आशंका जाहिर की है. लाश मिलने के बाद हंगामे की खबर पाकर पहुंचे संपतचक बीडीओ कुंज बिहारी ने मृतक के परिजनों को मुआवजा 23 हजार रुपये दिये. मृतक के परिवार में पत्नी जयंती देवी के अलावा दो बेटियां नंदनी कुमारी और मधु कुमारी एवं एक बेटा आदित्य कुमार का रो- रोकर हाल बेहाल है.
उधर, इसी थाना क्षेत्र के कामताचक के पास भोगीपुर पानी भरे नाले में पैंतीस वर्षीय आज्ञात युवक का शव देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी भरे नाले से निकाला. शव मिलने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी.
घटनास्थल के आसपास कई अपार्टमेंट का निर्माण हो रहा है. अज्ञात शव के पेट में ऑपरेशन के निशान और बाएं हाथ में सलाइन चढ़ाए जाने का निडिल लगा हुआ पाया गया. पेट में बैंडेज बंधा हुआ था. यह भी आशंका जताई जा रही है कि कहीं इसमें किडनी निकाल कर बेचने वाले गिरोह का हाथ तो नहीं है. पुलिस आसपास के इलाके के अस्पतालों में भर्ती मरीजों के रजिस्टर खंगाल कर मामले की जांच करेगी. मृतक ग्रे रंग की जांघिया और पिंक रंग का हाफ शर्ट पहने हुए था. पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास में लगी है. पुलिस को आशंका है की कहीं किसी निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत के बाद लाश को फेंक दिया गया या किसी अंग निकालने वाले गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया.
थानेदार राजेश कुमार ने बताया की पप्पू साव की हत्या मामले में परिजनों ने गांव के ही चार युवको की संलिप्तता जाहिर की है. वहीं, अज्ञात लाश की शिनाख्त नहीं हो पायी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें