26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी से 15 लाख लूटने की कोशिश

पांच िगरफ्तार, खादिम व्यवसायी हत्याकांड में पकड़े गये लाली शर्मा गिरोह के हैं सदस्य पटना/फतुहा : फोरलेन व हाईवे पर ओवरटेक कर हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से दो पिस्तौल, छह कारतूस व तीन बैट्री बरामद की गयी है. […]

पांच िगरफ्तार, खादिम व्यवसायी हत्याकांड में पकड़े गये लाली शर्मा गिरोह के हैं सदस्य
पटना/फतुहा : फोरलेन व हाईवे पर ओवरटेक कर हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से दो पिस्तौल, छह कारतूस व तीन बैट्री बरामद की गयी है. पकड़े गये अपराधियों में गौतम उर्फ लीलरा, धर्मेंद्र कुमार उर्फ डोमा, तरुण कुमार, राजकुमार यादव उर्फ रामकुमार यादव व आलोक पासवान शामिल है.
ये सभी अपराधी भी खादिम व्यवसायी हत्याकांड में पकड़े गये लाली शर्मा गिरोह से जुड़े हुए है और फतुहा, धनरूआ व पुनपुन के रहने वाले हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी धर्मेंद्र कुमार उर्फ डोमन कुछ गुर्गे के साथ फतुहा थाना क्षेत्र में कोई बड़ी घटना करने की योजना बनाने हेतु एकत्र हुआ है. इस गिरोह ने हाल में ही दाल लदे ट्रक को नालंदा में लूटा था. इसके बाद पुलिस टीम ने फतुहा के धावापुर इलाके में घेराबंदी कर गिरोह के पांच सदस्यों को पकड़ लिया.
पूछताछ में इन अपराधियों से पुलिस को जानकारी मिली है कि एक चावल व्यवसायी से यह गिरोह 15 लाख लूट करने की फिराक में था. इसे साथ ही इस गिरोह ने नौबतपुर इलाके में एक किसान की हत्या की थी और सुपारी के तौर पर दो लाख नकद भी लिया था. लेकिन पुलिस ने लूट की योजना को नाकाम कर दिया और पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें