29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क हादसे में दानापुर व बिक्रम में दो मरे

दानापुर : थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड में सोमवार की रात बाइक सवार पर दो चचेरा भाई नहर में गिर कर गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों में 27 वर्षीय रंजन कुमार की मौत इलाज के दौरान पटना के निजी अस्पताल में हो गयी. वहीं, जख्मी सुनील का निजी अस्पताल में इलाज जारी है. […]

दानापुर : थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड में सोमवार की रात बाइक सवार पर दो चचेरा भाई नहर में गिर कर गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों में 27 वर्षीय रंजन कुमार की मौत इलाज के दौरान पटना के निजी अस्पताल में हो गयी. वहीं, जख्मी सुनील का निजी अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया.
जानकारी के अनुसार फुलवारशरीफ थाने के चुनौती कुआं निवासी स्व विजय कुमार का पुत्र रंजन कुमार अपने चचेरे भाई सुनील कुमार के साथ देर रात अपनी बाइक से दीघा से घुड़दौड़ रोड नहर होते घर जा रहा था. इसी दौरान पाया संख्या 203 के पास बाइक सहित नहर में गिर गया. इससे रंजन व सुनील गंभीर रूप से जख्मी हो गये . स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी रंजन व सुनील को इलाज के लिए कुर्जी अस्पताल ले जाया गया. जहां से परिजनों ने जख्मी रंजन व सुनील को बेहतर इलाज के लिए पाटलिपुत्र स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के ले गये. जहां पर इलाज के दौरान रंजन की मौत हो गयी.
थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मृतक रंजन के परिजन अस्पताल से शव को अपने घर ले गये और आशंका जाहिर करने लगे कि किसी ने मेरे पुत्र की हत्या कर दी. जब घटनास्थल पर मृतक के चाचा प्रदीप समेत परिजनों ने आकर देखा तक जाकर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए. श्री सिंह ने बताया कि मृतक के चाचा के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.बिक्रम. रानी तालाब थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव के पास अज्ञात बस ने बाइक सवार युवक को कुचल डाला.
जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम सैदाबाद गांव के पास तेज रफ्तार बस ने धनराज छपरा गांव निवासी उत्कृष्ट (25वर्षीय) नामक युवक की बाइक में ठोकर मार दी, जिससे बाइक चालक सड़क पर गिर गया और बस ने उसे कुचल डाला. यह देख लोग भड़क उठे और हंगामा करने लगे. घटना की सूचना पाकर रानी तालाब थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दल-बल के साथ पहुंच कर लोगों को समझाया.
ग्रामीणों ने कहा कि सड़क पर तेज रफ्तार से वाहन चल रहे हैं, जिसके कारण आये दिन दुर्घटना होती रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें