29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : वोट देखकर पॉलिसी नहीं बनाते नीतीश कुमार : आरसीपी सिंह

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि जदयू का बेस पूरे बिहार का बेस है. जदयू सबको साथ में लेकर चलने में यकीन रखता है. पार्टी के नेता नीतीश कुमार अलग मेटल से बने हैं. उनकी खासियत है कि वे कभी वोट को देखकर पॉलिसी नहीं बनाते. आरसीपी सिंह […]

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि जदयू का बेस पूरे बिहार का बेस है. जदयू सबको साथ में लेकर चलने में यकीन रखता है. पार्टी के नेता नीतीश कुमार अलग मेटल से बने हैं.
उनकी खासियत है कि वे कभी वोट को देखकर पॉलिसी नहीं बनाते. आरसीपी सिंह जदयू के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. 1,अणे मार्ग स्थित नेक संवाद में जहानाबाद, अरवल, गया (नगर), गया और औरंगाबाद के 1265 कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया गया.
उन्होंने कार्यकर्ताअों से कहा कि हमें यह विश्वास रहना चाहिए कि आपकी पार्टी से अधिक मजबूत पार्टी किसी की नहीं है. उन्होंने लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम की चर्चा करते हुए कहा कि इस कानून के रूप में नीतीश कुमार ने लोगों को बड़ी ताकत दी है. प्रशिक्षण शिवर में राज्यसभा सांसद हरिवंश ने कहा कि 2005 में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने से पहले यह सोचना भी मुश्किल था कि बिहार की तकदीर एक दिन इस कदर बदल जायेगी.
2005 से पहले जो बिहार विकास के सभी पैमानों पर सबसे नीचे हुआ करता था, आज वही देश में सबसे जागरूक और विकास की विभिन्न गतिविधियों का केंद्र बन गया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार ने फ्यूडल सोसायटी से नॉलेज सोसाईटी की यात्रा की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें