29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दहेज प्रताड़ना से तंग हो डेढ़ माह की बेटी संग महिला ने की खुदकुशी

नौबतपुर : सोमवार की दोपहर स्थानीय थाना क्षेत्र के साबरचक में दहेज प्रताड़ना से तंग होकर बबली देवी नामक महिला ने अपनी डेढ़ माह की बेटी के साथ शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना के वक्त घर में मृतका की बूढ़ी मां, बाप और पांच वर्ष की […]

नौबतपुर : सोमवार की दोपहर स्थानीय थाना क्षेत्र के साबरचक में दहेज प्रताड़ना से तंग होकर बबली देवी नामक महिला ने अपनी डेढ़ माह की बेटी के साथ शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना के वक्त घर में मृतका की बूढ़ी मां, बाप और पांच वर्ष की बेटी थी.
घर से धुआं निकलता और जलने का गंध आने पर मां-बाप के चीत्कार पर पड़ोसी जुटे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. उसे बचाने में उसकी बूढ़ी मां भी मामूली रूप से जख्मी हो गयी. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेजा. इस सिलसिले में मृतका के पिता साबरचक निवासी रामरतन राय ने अपने दामाद मालसलामी पटना निवासी राजनारायण सिंह के विरुद्ध स्थानीय थाने में दहेज प्रताड़ना की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि उसे पूर्व से पांच वर्ष की एक नतनी है. 35 दिनों पूर्व भी एक नतिनी हुई.
दोबारा बच्ची जनने के कारण उनका दामाद बराबर उनकी बेटी को प्रताड़ित करते रहता था और उसकी बेटी को मारपीट कर यह कहते हुए ससुराल से भगा दिया था कि अपने पिता से दस कट्ठा जमीन मांगों. तभी तुम्हें रखेंगे. इससे उनकी बेटी यहीं नैहर में रह रही थी. वह बराबर तनाव में रहती थी. सोमवार को खुदकुशी कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें