32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

पटना के रहनेवाले हैं वीरमणि, हाजीपुर कृषि विभाग में थे पदस्थापित अपराधियों ने पत्थर मार कार को रोकने के बाद दिया घटना को अंजाम हाजीपुर-छपरा एनएच-19 पर शिवबचन चौक के समीप हुई घटना पटना/हाजीपुर : मंडलकारा हाजीपुर के कक्षपाल को गोली मारकर हत्या करने की घटना का अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि […]

पटना के रहनेवाले हैं वीरमणि, हाजीपुर कृषि विभाग में थे पदस्थापित
अपराधियों ने पत्थर मार कार को रोकने के बाद दिया घटना को अंजाम
हाजीपुर-छपरा एनएच-19 पर शिवबचन चौक के समीप हुई घटना
पटना/हाजीपुर : मंडलकारा हाजीपुर के कक्षपाल को गोली मारकर हत्या करने की घटना का अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अपराधियों ने सरेराह एक जूनियर इंजीनियर को गोली मारकर हत्या कर दी. हालांकि यह घटना सोमवार की शाम हाजीपुर-छपरा एनएच-19 पर सोनपुर थाना क्षेत्र के शिवबचन चौक के समीप हुई. बाइक सवार अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये.
मृतक वीरमणि (34) पटना कुर्जी मोहल्ले के गेट नंबर एक निवासी सकलदेव राय का पुत्र था. वह रामाशीष चौक स्थित कृषि विभाग में पदस्थापित था. यह घटना तब हुई हाजीपुर कार्यालय में विभागीय काम निबटाने के बाद लाल रंग की स्विप्ट डिजायर कार से जेपी सेतु के रास्ते घर लौट रहे थे.
इसी दौरान अपराधियों ने पत्थर मारकर उनकी कार का अगला शीशा तोड़ दिया. वीरमणी ने अपनी कार रोक दी और जब तक वह कुछ समझ पाता कि अपराधियों ने ड्राइविंग सीट के तरफ गेट का शीशा तोड़कर उसके सिने में काफी नजदीक से गोली मार दी. इधर घटना की सूचना मिलते ही सोनपुर अनुमंडल पुलिस महकमें में खलबली मच गयी.
सोनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल को इलाज के लिये सोनपुर रेफरल अस्पताल लेकर पहुंची. चिकित्सकों ने जांचोपरांत उसे मृत धोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही वीरमणी के परिजन भी रेफरल अस्पताल पहुंच गये. परिजनों ने बताया कि वीरमणी का कार दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसके कारण वह अपने परिचित व पटना नगर निगम के वार्ड पार्षद की कार से कार्यालय आये हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें