34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : दोस्त की नाबालिग बेटी को धमका कर दस दिनों से कर रहा था रेप…जानिए फिर क्‍या हुआ

पटना : अपने दोस्त की नाबालिग बेटी को ही डरा-धमका कर दस दिनों से रेप करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने पटना नगर निगम के कर्मचारी सत्येंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया. सत्येंद्र कुमार सिंह व उसके पिता एक ही साथ काम करते है और मौर्यालोक कॉम्प्लेक्स झोंपड़पट्टी में अगल-बगल रहते हैं. लड़की […]

पटना : अपने दोस्त की नाबालिग बेटी को ही डरा-धमका कर दस दिनों से रेप करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने पटना नगर निगम के कर्मचारी सत्येंद्र कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया. सत्येंद्र कुमार सिंह व उसके पिता एक ही साथ काम करते है और मौर्यालोक कॉम्प्लेक्स झोंपड़पट्टी में अगल-बगल रहते हैं. लड़की की मां दाई का काम करती है.
माता-पिता प्रतिदिन अपने-अपने काम में निकल जाते थे. इसी दौरान 55 वर्षीय सत्येंद्र कुमार सिंह दस दिनों से दिन में ही उसके घर में प्रवेश कर जाता और फिर चाकू का भय दिखाते हुए जान मारने की धमकी देकर रेप करता रहा. 12 वर्षीया लड़की डर कर उसका विरोध नहीं कर पाती थी. लेकिन सोमवार को उसने रोते हुए अपने माता-पिता को पूरे मामले की जानकारी दे दी. माता-पिता ने मोहल्लेवालों को यह जानकारी दी और पुलिस को भी बताया.
मामले की जानकारी हुई तो लोग भी उसे मारने-पीटने लगे थे. हालांकि पुलिस पहुंच गयी थी और उसे भीड़ से बचा कर थाना लाया. सत्येंद्र कुमार सिंह व लड़की के परिवार के बीच अच्छी जान-पहचान थी और घर तक आना-जाना से लेकर साथ में खाना-पीना था. इसी दौरान सत्येंद्र की नीयत में खोट आ गया और लड़की को घर में अकेला देख कर घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें