34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : राजद की ओर से 18 को बिहार बंद

पटना : सरकार की गलत खनन नीति के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल 13 से 16 दिसंबर के बीच सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगा. इसी मसले पर 18 दिसंबर को बिहार बंद की घोषणा राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने की. वे सोमवार को पार्टी की तरफ से आयाेजित आक्रोश मार्च के बाद हुई […]

पटना : सरकार की गलत खनन नीति के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल 13 से 16 दिसंबर के बीच सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगा. इसी मसले पर 18 दिसंबर को बिहार बंद की घोषणा राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने की. वे सोमवार को पार्टी की तरफ से आयाेजित आक्रोश मार्च के बाद हुई सभा को संबोधित कर रहे थे.
आक्रोश मार्च के दैरान राजद के वरिष्ठ नेता डॉ रघुवंश प्रसाद िसंह और पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे, शिवानंद तिवारी भी मौजूद रहे. राजद नेताओं ने सोमवार को आयोजित इस सभा में कहा कि प्रदेश सरकार की गलत खनन नीति की वजह से बालू और गिट्टी संकट प्रदेश में बना हुआ है.
इससे निर्माण कार्य प्रभािवत हो रहे हैं. पूरे राज्य के लोग परेशान हैं. इससे राज्य में बेरोजगारी भी बढ़ी है. इससे पहले दल के कार्यकताओं ने प्रदेश कार्यालय से जेपी गोलंबर, डाकबंगला चौराहा होते हुए कारगिल चौक तक आक्रोश मार्च निकाला. इस दौरान पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें