36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शटर तोड़कर लाखों की चोरी

पटना : कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ में एक मोबाइल दुकान में चोरी हो गयी. चोरों ने शटर काटकर दुकान में धावा बोला और अंदर रखे महंगे मोबाइल फोन, बैट्री, कवर, अन्य सामान चुरा लिया. इस दौरान चोरों ने कैश काउंटर का लॉक भी तोड़ दिया. काउंटर में रखा करीब 30 हजार रुपये और […]

पटना : कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ में एक मोबाइल दुकान में चोरी हो गयी. चोरों ने शटर काटकर दुकान में धावा बोला और अंदर रखे महंगे मोबाइल फोन, बैट्री, कवर, अन्य सामान चुरा लिया.
इस दौरान चोरों ने कैश काउंटर का लॉक भी तोड़ दिया. काउंटर में रखा करीब 30 हजार रुपये और लाखों के सामान चुरा ले गये. दरअसल रामलखन पथ के ही रहने वाले अजित कुमार रामलखन पथ में मोबाइल फोन की दुकान चलाते हैं. बीती रात चोरों ने दुकान खंगाल दिया है. घटना की जानकारी रविवार की सुबह दुकान मालिक को अगल-बगल के लोगों से हुई. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गयी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
घटना के बाद कंकड़बाग पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने पूरा जायजा लिया है. दुकान के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. फुटेज में दो लोग दिखायी दे रहे हैं. एक शख्स चेहरा गमछी से बांधे हुए है और दूसरे का चेहरा खुला हुआ है. पुलिस का कहना है कि जिसका चेहरा दिख रहा है उसकी पहचान हो गयी है. बहुत जल्द पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें