31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बोलेरो के धक्के से बाइक सवार की मौत, दो जख्मी

ग्रामीणों ने जाम की सड़क मसौढ़ी : धनरूआ थाना के अतरपुरा मोड़ के पास रविवार की देर शाम बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन युवकों को पीछे से आ रही बोलेरो ने जोरदार धक्का मार दिया, जिसमे एक की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. […]

ग्रामीणों ने जाम की सड़क
मसौढ़ी : धनरूआ थाना के अतरपुरा मोड़ के पास रविवार की देर शाम बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन युवकों को पीछे से आ रही बोलेरो ने जोरदार धक्का मार दिया, जिसमे एक की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
मृतक युवक 28 वर्षीय राजीव कुमार धनरूआ थाना के सीताचक गांव निवासी विजय मिस्त्री का पुत्र था. घायलों में उसी गांव का 26 वर्षीय जीतेंद्र कुमार व 27 वर्षीय सिट्टू कुमार शामिल हैं . इधर, घटना के बाद ग्रामीणों व मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को बीच सड़क पर रख अतरपुरा गांव के पास पटना–गया मुख्य मार्ग को तकरीबन एक घंटा तक जाम कर दिया.
बाद में मौके पर धनरूआ बीडीओ रामजी पासवान के द्वारा मृतक के आश्रितों को राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार बतौर मुआवजा दिया गया तब जाकर लोग शांत हुए व शाम सात बजे जाम हटाया . पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .
इधर, दोनों घायल युवकों को पुलिस की मदद से इलाज के लिए धनरूआ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है . इधर ,घटना के बाद बोलेरो का चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें