32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छोटे ने बड़े भाई को मारी गोली

जमीन विवाद में छोटे भाई ने दिया घटना को अंजाम दनियावां : शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के नवहियापर गांव में जमीन विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी, जिसका इलाज पटना के एनएमसीएच में चल रहा है. घायल के बयान पर शाहजहांपुर थाना में छोटे भाई समेत तीन लोगों को नामजद करते […]

जमीन विवाद में छोटे भाई ने दिया घटना को अंजाम
दनियावां : शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के नवहियापर गांव में जमीन विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी, जिसका इलाज पटना के एनएमसीएच में चल रहा है. घायल के बयान पर शाहजहांपुर थाना में छोटे भाई समेत तीन लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है.
घटना के संबंध में बताया जाता है की थाना क्षेत्र के नवहियापर गांव निवासी शिव नारायण यादव और अनुज कुमार यादव के पिता के देहांत के बाद दोनों भाइयों में जमीन का बंटवारा हो गया था.
एक खेत की जमीन में आरी देने को विवाद को लेकर अनुज ने अपने भतीजे के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया और बड़ा भाई समझाने गया तो घर में रखी देशी राइफल से बड़े भाई शिव नारायण पर गोली चला दी. गोली उसके दाहिने पैर में लग गयी.
ग्रामीणों के आते देख अनुज भाग गया. मौके पर पहुंची शाहजहांपुर पुलिस ने घायल शिव नारायण को दनियावां अस्पताल में भर्ती कराया, जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया. घायल के बयान पर थानाध्यक्ष ने तीन लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें