39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन दुकानों में चोरी, विरोध में सड़क जाम और हंगामा

पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में स्थित किराना की दो व एक मोबाइल दुकान के शटर को उखाड़ चोरों ने लगभग सात लाख रुपये से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. शनिवार की देर रात घटी घटना के बाद रविवार की सुबह जब दुकानदारों को इसकी जानकारी हुई, तो […]

पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में स्थित किराना की दो व एक मोबाइल दुकान के शटर को उखाड़ चोरों ने लगभग सात लाख रुपये से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया.
शनिवार की देर रात घटी घटना के बाद रविवार की सुबह जब दुकानदारों को इसकी जानकारी हुई, तो दुकानदार आक्रोशित हो गये और अपने-अपने दुकानों को बंद कर सुबह दस बजे सड़क पर उतर आये. दुकानदारों ने भूतनाथ रोड के पास बांस- बल्ला लगा कर सड़क जाम कर दी.
बताया जाता है कि चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है. पुलिस ने हंगामा पर उतरे दुकानदारों को समझा कर मामले को शांत कराया और सड़क जाम हटवाया. घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि चोरों ने दो किराना व एक मोबाइल दुकान को निशाना बनाया है.
पीड़ित मोबाइल दुकानदार कुंदन ने पुलिस को बताया कि चोरों ने उसकी दुकान से 17 पीस मोबाइल, तीन कंप्यूटर, मोबाइल पाटर्स समेत लगभग चार लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया, जबकि दोनों पीड़ित किराना दुकानदारों के यहां से एक-एक लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ किया . पुलिस ने बताया कि समीप में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से स्पष्ट होता है कि चोरी की घटना तीन से चार बजे के बीच हुई है.
पुलिस ने फुटेज को जांच के लिए लाया है, जो किराना दुकान से मिला था. इधर, सड़क पर उतरे दुकानदार चोरों की गिरफ्तारी करने, रात्रि गश्ती बढ़ाने, सुरक्षा सुनिश्चित करने आदि की मांग कर रहे थे. प्रभारी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.पुलिस मामले में जांच -पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें