36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : घर में सुरंग खोद कर बना रहे थे शराब

दनियावां : वार्ड सदस्य के घर से शराब बरामद, तीन लोगों को भेजा गया जेल दनियावां : थाना क्षेत्र के फरीदपुर बाजार में दनियावां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सलारपुर पंचायत का वार्ड सदस्य पूनम देवी उर्फ रेखा देवी के घर में बने सुरंग से 50 लीटर देशी शराब के साथ तीन लोगों […]

दनियावां : वार्ड सदस्य के घर से शराब बरामद, तीन लोगों को भेजा गया जेल
दनियावां : थाना क्षेत्र के फरीदपुर बाजार में दनियावां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सलारपुर पंचायत का वार्ड सदस्य पूनम देवी उर्फ रेखा देवी के घर में बने सुरंग से 50 लीटर देशी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया. इस संबंध में थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया की पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी की फरीदपुर बाजार में देशी शराब बेची जा रही है.
रविवार की सुबह थानाध्यक्ष ने टीम गठित कर मंटू चौधरी उर्फ प्रमोद चौधरी के घर में छापेमारी की, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला. वह घर से वापस सड़क पर लौट कर गुप्तचर से पुनः बात की तो बताया की घर में ही शराब बनती है. आप गहराई से जांच करें, घर में अंडर ग्राउंड कमरा है. थानाध्यक्ष ने जब घर की तलाशी ली, तो उनके होश उड़ गये.
-सुरंग बनाकर दारू चुलायी जा रही थी वार्ड सदस्य के घर में
नौबतपुर : रविवार को नौबतपुर पुलिस ने दो पियक्कड़ को धर दबोचा, जिसमें एक अभय सिंह साकिन कोपा खुर्द स्वयं थाने में शराब पीकर पहुंच गया और हंगामा करने लगा. थानाध्यक्ष प्रेमराज चौहान ने बताया कि अभय बिना किसी काम के थाने में पहुंच हंगामा करने लगा. जब चौकीदार ने उसे रोका और थाने से बाहर करने लगा तो वह उससे उलझ गाली-गलौज करने लगा. तब उसे पकड़ा गया. ब्रेथ एनलाइजर मशीन से जांच
करने पर शराब पीने की पुष्टि हुई. वहीं एनएच 98 पर मां शारदा सर्विस स्टेशन के समीप महंगूपुर जानीपुर निवासी जितेंद्र राम को पकड़ा गया. बताया जाता है कि वह शराब पीकर नौबतपुर से साइकिल से घर जा रहा था.
प्लास्टर कर सुरंगनुमा बनाया था छेद
घर में अंडरग्राउंड कमरा था और सुरंग बना कर उसमें दारू चुलायी जा रही थी. घर के कमरे में प्लास्टिक के छोटा और बड़ा कई ड्राम को काट कर सीमेंट बालू से प्लास्टर कर सुरंग नुमा छेद बनाया गया था.
इसी सुरंगनुमा ड्राम में शराब जमा की जाती थी. पुलिस ने घर से कई ड्राम व शराब बनाने के उपकरण समेत मंटू चौधरी,उसकी पत्नी पूनम देवी उर्फ रेखा देवी और बेटी श्वेता कुमारी को गिरफ्तार कर 50 लीटर महुआ शराब बरामद किया. पूनम देवी उर्फ रेखा देवी सलालपुर पंचायत के वार्ड नंबर एक की वार्ड सदस्या हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें