29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आपत्तियों की जांच के बाद रिजल्ट होगा प्रकाशित

पटना : टीईटी 2017 आंदोलन अभ्यर्थी कमेटी के सदस्यों से बुधवार को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के चेयरमैन की बातचीत के बाद रिजल्ट प्रकाशित करने को लेकर सहमति बनी. परीक्षा में पूछे गये गलत प्रश्नों के सही उत्तर देकर असफल अभ्यर्थियों को दोबारा से रिजल्ट देने की मांग पर बोर्ड के चेयरमैन ने अभ्यर्थियों काे […]

पटना : टीईटी 2017 आंदोलन अभ्यर्थी कमेटी के सदस्यों से बुधवार को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के चेयरमैन की बातचीत के बाद रिजल्ट प्रकाशित करने को लेकर सहमति बनी.
परीक्षा में पूछे गये गलत प्रश्नों के सही उत्तर देकर असफल अभ्यर्थियों को दोबारा से रिजल्ट देने की मांग पर बोर्ड के चेयरमैन ने अभ्यर्थियों काे टीईटी का पूरा रिजल्ट आपत्तियों की जांच के बाद सही कर प्रकाशित करने की बात कही. उन्होंने कहा कि इसके लिए आपत्तियां ली गयी हैं.
एक्सपर्ट कमेटी उसकी जांच कर रही है. रिवाइज्ड रिजल्ट जारी होने से पहले बोर्ड आंसर-की जारी करेगा. अशोक झा के नेतृत्व में पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल में अशोक झा, नीरज कुमार, सोनू कुमार, अविनाश कुमार व अमरेंद्र कुमार शामिल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें