34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

STF को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात सरोज राय को पूर्णिया से धर दबोचा

पटना : बिहार की एसटीएफ टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. उत्तर बिहार में आतंक का पर्याय बने सरोज राय को एसटीएफ की टीम ने पूर्णिया से दबोच लिया. बताया जाता है कि सरोज राय सिलीगुड़ी भागने की फिराक में था. मालूम हो कि कुख्यात सरोज राय पर करीब दो दर्जन संगीन मामले कई जिलों […]

पटना : बिहार की एसटीएफ टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. उत्तर बिहार में आतंक का पर्याय बने सरोज राय को एसटीएफ की टीम ने पूर्णिया से दबोच लिया. बताया जाता है कि सरोज राय सिलीगुड़ी भागने की फिराक में था. मालूम हो कि कुख्यात सरोज राय पर करीब दो दर्जन संगीन मामले कई जिलों के विभिन्न थानों में दर्ज हैं. सरोज राय सीतामढ़ी में सड़क निर्माण कर रही कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी विनोद राय की हत्या के मामले में आरोपी है. सरोज राय गिरोह के पास AK-47 की सूचना मिलने पर पूछताछ के आधार पर पुलिस छापेमारी कर रही है.

मालूम हो कि 11 जनवरी को सीतामढ़ी जिले के महिंदवारा थाने कुंडल गांव में स्पेशल टीम ने एके-56 के साथ सरोज राय के साथियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दावा किया था कि मुंशी की हत्या में इसी एके-56 ऑटोमेटिक राइफल का इस्तेमाल किया गया था, जिसे सरोज गिरोह के एक बदमाश दिलशाद के बेलसंड थाना क्षेत्र के दरियापुर स्थित घर से बरामद किया गया है. पूछताछ में एक अपराधी ने खुलासा किया है कि सरोज गिरोह के पास एके-47 भी है, जो मणिपुर के इंफाल से छह माह पहले खरीद कर लायी गयी है.

सरोज राय पर दर्ज हैं कई मामले

कुख्यात सरोज राय पर सीतामढ़‍ी थाना, डुमरा थाना और रून्नीसैदपुर थाने में मामला दर्ज हैं. सरोज पर विभिन्न मामलों में धारा 307, 302, 120बी, 212, 216, 34, 25 (l-b) ए, 26/35, 385, 387, 341, 354, 27 आर्म्स एक्ट, 385, 387, 399, 402 आदि दर्ज हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें