27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी से पूछे सवाल, वादों पर ध्यान देने की नसीहत भी दे डाली

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुजरात चुनाव को प्रभावित करने में पाकिस्तान की भूमिका के आरोपों के लिए आलोचना करतेहुए नसीहत भी दी है. कांग्रेस और इस्लामाबाद के बाद अब इस विवाद में कूद पड़े शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार सीधे पीएम मोदी पर ही सवाल उठा दिया […]

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुजरात चुनाव को प्रभावित करने में पाकिस्तान की भूमिका के आरोपों के लिए आलोचना करतेहुए नसीहत भी दी है. कांग्रेस और इस्लामाबाद के बाद अब इस विवाद में कूद पड़े शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार सीधे पीएम मोदी पर ही सवाल उठा दिया है. शत्रुघ्नसिन्हा ने पीएम मोदी के इस बयान परट्वीट कर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या बस किसी भी तरह से चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ हर दिन नये,अनसुलझे और अविश्वसनीय कहानियों के साथ आने की आवश्यकता है?

चुनाव प्रचार में पाकिस्तान का लिंक जोड़ने पर भी सवाल उठातेहुए शत्रुघ्न सिन्हा नेट्वीटमें लिखा है, आदरणीय सर, सिर्फ किसी भी तरह चुनाव जीतने के लिए, आप अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ अंतिम चरण प्रक्रिया में रोज अनसुलझे और अविश्वसनीय मुद्दों को लेकर आ रहे हैं. अब चुनाव में पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल को जोड़ दिया है.

बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट मेंआगे कहा कि जिस विकास मॉडल का वादा किया था उन मुद्दों पर बात करें. सिन्हाने ट्विटर पर लिखा है, सर, नये-नये ट्विस्ट और भरपाई की कोशिश की बजाये, आप उन मुद्दों पर बात करें जिनका आपने विकास मॉडल में वादा किया था. जैसे आवास, विकास, युवाओं को रोजगार, स्वास्थ्य और शिक्षा. सांप्रदायिकता फैलाने वाले वातावरण को रोकें और स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं. जय हिंद.

मालूमहो कि रविवार कोपीएम मोदी ने दावा किया था कि हाल ही में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर, जिन्हें अब पार्टी से निलंबित कर दिया गया है, के घर एकतीन घंटे लंबी बैठक हुई थी. जिसमें पाकिस्तान के उच्चायुक्त, उसके पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी भी शामिल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें