27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली चुनावः भाजपा सांसद का एलान- हमारी सरकार बनी तो एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

नयी दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव में सर्द मौसम के बीच चुनावी गर्मी बढ़ गयी है. इस चुनाव में अब नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ शाहीनबाग का प्रदर्शन बड़ा मुद्दा बन गया है. भाजपा नेता लगातार शाहीन बाग को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. अब पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार को […]

नयी दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव में सर्द मौसम के बीच चुनावी गर्मी बढ़ गयी है. इस चुनाव में अब नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ शाहीनबाग का प्रदर्शन बड़ा मुद्दा बन गया है. भाजपा नेता लगातार शाहीन बाग को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. अब पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार को ऐसा विवादित बयान दिया है, जिस पर बखेड़ा खड़ा हो गया है.

इसके साथ ही उन्होंने एलान किया है कि 11 फरवरी को भाजपा की सरकार बनती है तो एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा देंगे. सांसद प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग की तुलना कश्मीर से करते हुए कई बयान दिए. वर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भी कहते हैं कि मैं शाहीन बाग के साथ हूं. दिल्ली की जनता जानती है कि एक आग कुछ साल पहले कश्मीर में लगी थी. वहां कश्मीर पंडितों की बहन-बेटियों के साथ बलात्कार हुआ था. उसके बाद वह आग यूपी, हैदराबाद, केरल में लगती रही.

उन्होंने आगे कहा कि आज वह आग दिल्ली के एक कोने में लग गई है. वहां पर लाखों लोग इकट्ठे हो जाते हैं, और वह आग दिल्ली के घरों तक पहुंच सकती है. दिल्ली के लोगों को सोच-समझकर फैसला लेना होगा. ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे, उनको मारेंगे. इसलिए आज समय है. कल मोदी और अमित शाह नहीं आएंगे बचाने.
बता दें कि शाहीन बाग में पिछले करीब 40 दिनों से नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन जारी है, जो कि अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में आर-पार की जंग का मसला बन चुका है
और क्या बोले प्रवेश वर्मा?
एक सभा में बीजेपी सांसद ने कहा कि ये बात नोट करके रख लेना,ये चुनाव छोटा-मोटा चुनाव नहीं है बल्कि ये देश में स्थिरता और एकता का चुनाव है. 11 तारीख को अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई तो एक घंटे के अंदर शाहीन बाग में एक भी आदमी दिखाई दिया तो मैं भी यही हूं और आप भी यही हैं. शाहीन बाग के प्रदर्शन के अलावा प्रवेश वर्मा ने सरकारी जमीन पर मस्जिद का मसला भी उठाया.
अपने भाषण में प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली में मेरी सरकार बन गई तो 11 तारीख के बाद केवल एक महीने का समय मुझे दे देना.. मेरी लोकसभा क्षेत्र में जितनी मस्जिद सरकारी जमीन पर बनी हैं उन सभी मस्जिदों को हटा देंगे.गौरतलब है कि बीजेपी की ओर से शाहीन बाग का मसला दिल्ली के चुनाव में जोर शोर से उछाला जा रहा है. हाल ही में अमित शाह ने एक सभा में कहा था कि दिल्ली वाले इतने जोर से ईवीएम का बटन दबाएं कि करंट शाहीन बाग तक लगे.
अपना बयान वापस नहीं लूंगा…
भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा से जब उनके इस बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं अपना बयान वापस नहीं लूंगा. मैंने जो कहा है वह सच कहा है.वहीं, उनसे जब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के गोली वाले नारे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘’अनुराग ठाकुर ने जो कहा है सही कहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें